UP News: एअर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या आरोपी गिरफ्तार, तमंचा समेत कई हथियार बरामद

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुई एयर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Update: 2024-01-30 06:02 GMT

UP News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुई एयर इंडिया के क्रू मेंबर की हत्या मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था. मंगलवार सुबह आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ में घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उसके पास से तमंचा समेत कई बरामद किया गया है.

जानकरी के मुताबिक़ नोएडा की थाना सेक्टर 39 पुलिस, सेक्टर 43 में चैकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कपिल मान ग्रुप का एक शूटर यहां से निकलने वाला है. पुलिस ने एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया. उसने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया. पुलिस पार्टी द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वो घायल होकर जमीन पर गिर गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. आरोपी की पहचान दिल्ली के विजय विहार निवासी नवीन शर्मा के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है उसके पास से 1 तमंचा 315 बोर 2 जिंदा कारतूस 1 खोखा कारतूस 315 बोर, एक मोटर साइकिल बरामद की गई है. ये कपिल मान गैंग का मुख्य शार्प शूटर है. पूछताछ में पता चला कि इसी ने ही सेक्टर-104 में एयर इंडिया के क्रू मैंबर सूरजमान की रेकी की थी. जिसके बाद शूटरों ने सूरजमान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही आरोपी ने  2021 में कपिल के साथ मिलकर इसने एक बिल्डर की हत्या की. इसके बाद ये कपिल के साथ एक साथ जेल में रहा। वहां से आने के बाद ये मुख्य शूटर बन गया. बिल्डर हत्या मामले में इससे पूछताछ की जा रही है.


Full View

Tags:    

Similar News