Postmortem House viral video: अय्याशी का अड्डा बना पोस्टमार्टम हाउस, लाशों के बीच रंगरेलियां मनाते वीडियो वायरल, देखिए...

Postmortem House viral video:पोस्टमार्टम हाउस जहाँ लोग रुकने के लिए भी सोचते हैं. वहां सफाईकर्मी महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ाया है.

Update: 2024-08-22 10:29 GMT

Postmortem House viral video: नोएडा: उत्तरप्रदेश के नोएडा से अजीब गरीब मामला सामने आया है. पोस्टमार्टम हाउस जहाँ लोग रुकने के लिए भी सोचते हैं. वहां सफाईकर्मी महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ाया है. पोस्टमार्टम रूम में दिन दहाड़े रोमांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, मामला नोएडा के सेक्टर - 94 स्थित पोस्टमार्टम हाउस का है. यहां  एक सफाईकर्मी ने पोस्टमॉर्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले कमरे में ही महिला बुला ली. सफाईकर्मी पोस्टमॉर्टम हाउस में शवों के सामने ही रंग रलियां मनाने लगा. उसके साथ एक साथी भी मौजूद है. जो वीडियो बना रहा था. इसी दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पोस्टमार्टम हाउस एक शख्स महिला के साथ एक शख्स आपत्तिजनक हालत में लेटा हुआ है. उसके साथ अश्लील हरकत करता है. जब उसका साथी वीडियो बनाता है. तो वो वीडियो बनाने से रोकती भी है. लेकिन वो जबरदस्ती करता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. 

पुलिस के मुताबिक़, थाना सेक्टर-126 में केस दर्ज कर लिया है. मामले में घटना से संबंधित दो व्यक्तियों को हिरासत मे लिया गया है. उनसे लेकर पूछताछ की जा रही है. दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. 

Tags:    

Similar News