Kanpur News: कानपुर में महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस भी हैरान, देखें Video

Kanpur News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में नशे में धुत एक महिला ने बीच सड़क पर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा किया. सड़क चल राहगीरों से बदतमीजी की. इतना ही नहीं अपने कपडे फाड़ने की कोशिश करने लगी.

Update: 2024-05-08 11:00 GMT

Kanpur News

Kanpur News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में नशे में धुत एक महिला ने बीच सड़क पर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा किया. सड़क चल राहगीरों से बदतमीजी की. इतना ही नहीं अपने कपडे फाड़ने की कोशिश करने लगी. इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. 

देखें वीडियो 

नशे में महिला ने किया ड्रामा 

यह घटना कानपुर शहर के किदवई नगर क्षेत्र स्थित गुमटी चौराहे की है. सोमवार की रात करीब 8 बजे एक महिला ने जमकर हंगामा किया. महिला बीच चौराहे पर हुड़दंग मचाने लगी. पहले तो महिला ने बाल खोलकर लहराना शुरू कर दिया. उसके बाद राहगीरों से उलझने लगी. उसके बाद पास ही पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी आ गए. पुलिसवालों ने उसे रोका तो उनसे ही भीड़ गयी. 

कपड़े फाड़ने की कोशिश की 

पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की तो महिला पुलिस से भी बहस करने लगी. उसके बाद महिला पुलिसवालों के सामने अपने कपड़े भी फाड़ने की कोशिश करने लगी. इतना ही नहीं उन्हें धक्का भी दे दिया. महिला पुलिस अधिकारियों से अभद्रता और बदतमीजी करती रही. उसके बाद महिला कॉन्स्टेबलों ने करीब आधे घंटे की मशक्क्त के बाद उसे पकड़ कर गाड़ी में बिठाया और थाने लेकर पहुंचे. नजीराबाद थाना प्रभारी कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हुई है. उसे वूमेन स्टॉप सेंटर नौबस्ता में भेजा गया. उसकी मानसिक हालत सही नहीं है, उससे पूछताछ की जाएगी. 

वहीँ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का दुपट्टा गिर जाता है. इस दौरान एक पुलिसवाला दुपट्टा उठाकर उसे देते हैं. तो उसका  पुलिसकर्मी के पैर छूती हैं. 


Tags:    

Similar News