Girish Chandra Yadav News: दो कौड़ी के आदमी, अभी ठीक कर दूंगा...पत्रकार पर भड़के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव, दे डाली धमकी

Girish Chandra Yadav News: खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव और निजी चैनल के पत्रकार के बीच तू-तू और मैं-मैं हो गई. मंत्री गिरीश चंद्र ने पत्रकार को धमकी तक दे डाली.

Update: 2024-09-04 11:34 GMT

Girish Chandra Yadav News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में उस वक़्त बवाल मच गया जब योगी सरकार के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव और निजी चैनल के पत्रकार के बीच तू-तू और मैं-मैं हो गई. मंत्री गिरीश चंद्र ने पत्रकार को धमकी तक दे डाली. 

दरअसल, मंगलवार को नगर के वाजिदपुर तिराहा स्थित एक होटल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव भी शामिल होने पहुंचे.कार्यक्रम में महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह, भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह, भाजपा नेता जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह समेत भाजपा के बड़े नेता मौजूद थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सवाल जवाब किया जा रहा था. 

तभी निजी चैनल के पत्रकार राजकुमार सिंह ने खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव से जिले में नमामि गंगे प्रोजेक्ट और शीतला चौकियां धाम सुंदरीकरण सम्बंधित विकास कार्यो को लेकर सवाल किया. पत्रकार के सवाल पर गिरीश चंद्र यादव से भड़क गए. गिरीश चंद्र यादव को इतना गुस्सा आया कि कुर्सी से उठकर मारपीट पर उतर आये. पत्रकार को धमकी तक दे डाली. इस पर पत्रकार ने कहा, आप मंत्री होकर इस तरह के शब्द इस्तेमाल मत करिये, विकास की स्थिति तो बताईये. 

गिरीश चंद्र यादव और भी आगबबूला हो गए.गिरीश चंद्र यादव ने कहा, अभी मैं ठीक कर दूँगा तुम्हें, दो कौड़ी के आदमी साले भ्रष्टाचार पर सवाल करेंगे. इस दौरान मौजूद अन्य नेता गिरीश चंद्र यादव को रोकने की कोशिश करते हैं. दूसरी तरफ पत्रकार और  गिरीश चंद्र यादव के बीच की बहस का वीडियो वायरल हो रहा है. इस घटना से पत्रकारों में आक्रोश हैं. वहीँ यूपी की सियासत भी गरमा गयी है. 

इस पर सपा नेता संतोष पांडेय ने एक्स पर लिखा, "गुस्साता वही है जो कुछ छुपाता है. यूपी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव से जब पत्रकार ने घोटाले से संबंधित सवाल पूछ लिया तो मंत्री जी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए खुली धमकी तक दे डाली. पत्रकारों के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार अत्यंत अशोभनीय हैं. सत्ता के मद में डूबे भाजपाई सच का सामना करने में असहज हैं। समय आने पर जनता-जनार्दन सभी घोटालों का समुचित जवाब देगी. 

Tags:    

Similar News