Ghaziabad Elevated Road Video: एलिवेटेड रोड पर फिल्मी स्टंट, बैक गियर पर 2 किमी तक भगाई कार, पुलिस पकड़ने में नाकाम

Ghaziabad Elevated Road Video: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे फ़िल्मी स्टाइल में एक कार बैक गियर में भागती हुई दिखाई दे रही है और उसका पीछा कर रही है.

Update: 2024-02-22 05:14 GMT

Ghaziabad Elevated Road Video: उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे फ़िल्मी स्टाइल में एक कार बैक गियर में भागती हुई दिखाई दे रही है और उसका पीछा कर रही है. हैरान कर देने वाला यह वीडियो गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का है. 

जानकारी के मुताबिक, वीडियो एलिवेटेड रोड का है जहां हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. एलिवेटेड रोड पर एक आई 20 कार अपनी ही लेन में बैक गियर में तकरीबन दो किलोमीटर तक भागती है. और उसे रोकने के लिए आगे पुलिस की एक जीप सायरन बजाती हुई चल रही है. इस दौरान पीछे से आ रही गाड़ियों से भी वह कार टकराने से कई बार बची और पुलिस की जीप से कार की कई बार हल्की टक्कर भी होती है. 

लेकिन पुलिस की सारी कोशिश फेल हो जाती है. और अंत में कर चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता है. इस दौरान कई भयानक हादसे भी हो सकते थे. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर है. जल्द ही नंबर प्लेट को सीसीटीवी की फुटेज से निकलवा कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Tags:    

Similar News