गौतम गंभीरकोरोना के खिलाफ जंग में दी दो साल की सैलरी….

Update: 2020-04-03 13:49 GMT

नईदिल्ली 3 अप्रैल 2020। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा बीजेपी सांसद गंभीर ने अपने दो साल का वेतन प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का फैसला लिया है। देशभर में पांव पसार चुके कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में योगदान देते हुए गंभीर ने न सिर्फ अपनी दो साल की सैलरी देने का एलान किया बल्कि साथ ही साथ पूर्व दिल्ली के अपने सभी नागरिकों से भी मदद और सहयोग की अपील की। गंभीर की माने तो, ‘हर कोई यह पूछता है कि देश ने हमारे लिए क्या किया है, लेकिन हमें यह सोचना चाहिए कि हम देश के लिए क्या कर सकते हैं। मैं अपनी दो साल की सैलेरी पीएम केयर फंड में देता हूं।’

यह गौतम गंभीर की कोरोना के खिलाफ जंग में दूसरी मदद है, इससे पहले उन्होंने 23 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग कर ट्वीट किया और कहा, ‘बिना हथियार जंग नहीं जीती जाती! कोरोना के इलाज और उपकरणों में कोई कमी ना हो इसलिए चाहता हूँ कि अस्पतालों को मेरे सांसद फंड से 50 लाख दिए जाएँ।

भले ही भारतीय फैंस आज विश्व कप जीत की नौवीं सालगिरह मनाते हुए धोनी के उसी विजयी छक्के के वीडियो को ट्विटर पर ट्रेंड करा रहे हो, लेकिन अपने शतस से ठीक तीन रन पहले आउट हो जाने वाले गंभीर का कहना है कि विश्व कप जीत किसी एक खिलाड़ी नहीं, बल्कि पूरी टीम की वजह से मिली थी।

Tags:    

Similar News