Top viral news today: आज की दो खबरें जो सोशल मीडिया पर छाई हैं- जानिए क्या?

Top viral news today: आज पूरे दिन दो खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहीं, अभी भी हैं. खबरें दोनों भारतीय जनता पार्टी से सम्बंधित हैं...

Update: 2023-11-24 13:26 GMT

Top Viral News 

Top viral news today: आज पूरे दिन दो खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहीं, अभी भी हैं. खबरें दोनों भारतीय जनता पार्टी से सम्बंधित हैं. एक, राजस्थान में BJP द्वारा 450₹ क़ीमत का सिलेंडर देने के वादे को लेकर है, और दूसरी खबर यूपी के आगरा में शहीद की मां को दी गई 50 लाख रूपये की रकम चर्चा में है.

पहले दूसरी यानी आगरा की बात करें तो यहां के आर्मी जवान कैप्टन सुभम गुप्ता सीमा पर शहीद हो गए. यूपी सरकार के शिक्षा मंत्री 50 लाख का चेक लेकर परिवार को देने गए थे. वहां चेक देते हुए मंत्रीजी फोटो सेशन कराने लगे, जिसकी खूब निंदा की जा रही है.

Viral हुए video में दिख रहा है शहीद की माँ गहरे सदमे में हैं। खड़ी तक नहीं हो पा रहीं, मना भी कर रहीं कि ये प्रदर्शनी मत लगाओ। लेकिन शिक्षा मंत्री व अन्य नेताओं को जैसे कैमरों के आगे कुछ भी सुनाई देना बंद हो गया हो। जबरी चेक देकर फोटो सेशन करा रहे हैं। टोपी में कैबिनेट मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय हैं।

News 24 के पॉलिटिकल एडिटर सुकेश रंजन ने कहा कि, 'योगेन्द्र उपाध्याय यूपी के उच्च शिक्षा मंत्री हैं। शिक्षित कितने हैं इसके लिए तो गूगल करना होगा लेकिन इस वीडियो के बाद प्रमाण की आवश्यकता नहीं है कि वो निहायत संवेदनहीन व्यक्ति हैं। उम्मीद है कि पार्टी के बड़े लोग उन्हें थोड़ा शिक्षित करेंगे।'

राजस्थान में 450रु का सिलेंडर 

मोदी जी ने राजस्थान में चुनाव जीतने पर ₹450/- में रसोई गैस सिलेंडर देने की गारंटी दी है। क्या कोई बता सकता है कि उत्तरप्रदेश के लोगों ने क्या पाप किया है? PM मोदी ने राजस्थान वासियों को 450 रुपए में सिलेंडर देने की गारंटी दी है.


मतलब PM मोदी चाहें तो पूरे देश में सिलेंडर 450 रुपए में दे सकते हैं. सवाल है कि PM मोदी ऐसा चाह क्यों नहीं रहे हैं? देश को महंगा सिलेंडर क्यों बेच रहे हैं. सिलेंडर की इतनी क़ीमत को लेकर अन्य प्रदेशों में भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

Tags:    

Similar News