स्वतंत्रता दिवस पर निबंध प्रतियोगिता: 78वां स्वतंत्रता दिवस पर निबंध प्रतियोगिता का NPG मीडिया ग्रुप द्वारा आयोजन, आकर्षक इनाम के साथ 100 सांत्वना पुरस्कार

स्वतंत्रता दिवस पर निबंध प्रतियोगिता: देश के शीर्ष न्यूज वेबसाइटों में शामिल एनपीजी मीडिया ग्रुप 15 अगस्त के मौके पर निबंध कंपीटिशन आयोजित करने जा रहा है। इसमें विभिन्न आयु वर्गो के विद्यार्थी शामिल हो सकते हैं।

Update: 2024-08-14 05:53 GMT

रायपुर। एनपीजी मीडिया ग्रुप स्वतंत्रता दिवस के मौके पर निबंध प्रतियोगिता आयोजित करने जा रहा है। निबंध भेजने की अंतिम तिथि 12 अगस्त 2024 है। निबंध ईमेल और व्हाट्सएप नंबर पर भेजना होगा। लेखन मौलिक हो...याने खुद की रचना हो। गूगल या एआई से निकाला मैटेरियल मान्य नहीं होगा। न ही कॉपी-पेस्ट स्वीकार किया जाएगा। निबंध आकर्षक प्रस्तुति, कसावट और बढ़ियां शीर्षक के साथ हो।

निबंध का विषय होगा...78वां स्वतंत्रता दिवस और विकसित भारत। निबंध 1500 वर्ड से कम न हो। इसे एनपीजी मीडिया के इस ईमेल एकाउंट npgnews2024@gmail.com के साथ दिए गये इस व्हाट्सएप नंबर +917724917526 पर भेजें। निबंध से संबंधित अपडेट के लिए व्हाट्सएप ग्रुप https://chat.whatsapp.com/JkiI7XZXcwKLuhBlh5yHjc को ज्वाइन करें। प्रतियोगिता के विनर का नाम भी व्हाट्सएप ग्रुप में ही घोषित किया जायेगा।

प्रतियोगिता तीन आयु ग्रुप में होगा

पहला आठ से 12 साल, दूसरा 12 से 18 साल और तीसरा 18 से 25 साल। निबंध के उपर में स्पष्ट तौर पर अपना नाम, उम्र, पता और मोबाइल नंबर लिखे। साथ ही एक फोटो भी भेजें। अच्छी भाषा और प्रस्तुति के साथ लिखे गए सभी निबंधों को www.npg.news की वेबसाइट पर नाम और फोटो के साथ प्रकाशित किया जाएगा। उसका लिंक भी भेजा जाएगा। ध्यान रहे, निबंध को टाईप कर वर्ड फाइल में भेजे। निबंध की फोटो खींचकर मेल और व्हाट्सएप न करें।


आकर्षक पुरस्कार और सर्टिफिकेट

तीनों एज ग्रुप के तीन सर्वश्रेष्ठ निबंधों को एनपीजी मीडिया ग्रुप की मैगजीन में भी प्रकाशित किया जाएगा। निबंध प्रतियोगिता के तीनों आयु वर्ग के टॉपरों को 5100-5100 रुपए का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। इसके अलावा सांत्वना पुरस्कार के तौर पर एनपीजी मीडिया के तरफ से आकर्षक लेमिनेशन में सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

जानिये एनपीजी के बारे में

एनपीजी देश के टॉप के न्यूज वेबसाइटों में शामिल है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से 2012 में इसकी शुरूआत हुई थी। बाद में इसका प्रसार पूरे भारत के हिंदी राज्यों में हो गया। एनपीजी के बाद दिल्ली, जयपुर, लखनउ, पटना, भोपाल और रांची तक संवाददाताओं का नेटवर्क है। एनपीजी मीडिया ग्रुप का छत्तीसगढ़ पावर के नाम से मासिक पत्रिका प्रकाशित होती है। इसके अलावा एनपीजी न्यूज लाइव नाम से यूट्यूब चैनल भी है। प्रतिभागी हमारे यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/@newpowergame3763/featured को सब्सक्राइब कर लाइव समाचार या अन्य ख़बरें भी देख सकते हैं। हमारे चैनल https://www.youtube.com/@newpowergame3763/featured को सब्सक्राइब जरुर करें...

Similar News