इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, कहा- टेस्ट सीरीज में भारत 0-4 के अंतर से हारेगा

Update: 2020-12-22 09:08 GMT

नईदिल्ली 22 दिसंबर 2020. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ का मानना है कि एडिलेड में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम की टेस्ट सीरीज में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है और मेजबान टीम 4-0 से क्लीन स्वीप कर सकती है। एडिलेड में पहले टेस्ट में भारत को दूसरी पारी में टेस्ट क्रिकेट के उसके न्यूनतम स्कोर 36 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत दर्ज की। यह पूछने पर कि क्या भारत की वापसी की उम्मीद दिख रही है तो उन्होंने कहा कि कोई उम्मीद नहीं है।

उन्होंने कहा कि एडिलेड टेस्ट में वे जीत सकते थे। विराट कोहली एक ही टेस्ट खेल रहा था। मुझे लगा था कि वहां के हालात भी उनके अनुकूल थे। उन्होंने कहा कि अब नहीं लगता कि वे वापसी कर पाएंगे। पहला टेस्ट तीन दिन में हारने के बाद तो बिल्कुल नहीं। ऑस्ट्रेलिया 4-0 से जीतेगा। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन ने भी कहा कि पहला टेस्ट भारत के लिए जीतने का सुनहरा मौका था और अब वापसी करना असंभव है।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के सफलतम कप्तानों में से एक रहे रिकी पोंटिंग ने भी कहा था कि विराट कोहली के वापस भारत लौटने के बाद कंगारू टीम के पास टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने का बेहतरीन मौका है। उन्होंने कहा कि मेलबर्न में सकारात्मक परिणाम की उम्मीद रखिए और अगर हम ऐसा कर देते हैं तो फिर भारत के लिए वापसी करना और एक मैच जीतना मुश्किल हो जाएगा।

विराट कोहली के भारत लौटने के सवाल पर रिकी पोंटिंग ने कहा था कि हम उनके बारे में बहुत कुछ जानेंगे। कोहली के नहीं होने से उनके पास कोई ऐसा नहीं है जो उन्हें इस तरह की हार से वापसी दिला सके।

Tags:    

Similar News