शिक्षक के बेटे का अपहरण मामला : किडनैपर्स के करीब पहुंची पुलिस…. दर्शन के लिए गये शिक्षक के बेटे का तिरूपति मंदिर इलाके से हो गया था अपहरण…. CCTV में बच्चे को ले जाता दिखा अपहर्ता

Update: 2021-03-06 03:13 GMT

गरियाबंद 6 मार्च 2021। तिरूपति मंदिर इलाके से छत्तीसगढ़ के मासूम बच्चे शिवम के अपहरण मामले में पुलिस अपहर्ता तक पहुंच गयी है। पुलिस ने CCTV के जरिये अपहर्ता की पहचान कर ली है, माना जा रहा है कि तिरूपति पुलिस जल्द ही बच्चे को बरामद कर लेगी। आपको बता दें कि तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए गये शिक्षक उत्तम साहू के बेटे की मंदिर इलाके से किडनैपिंग हो गयी थी।

परिजनों की गुहार पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने इस मामले में संज्ञान लिया था और अफसरों को बच्चे की सकुशल बरामदगी के निर्देश दिये थे। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आंध्र प्रदेश पुलिस से समन्वय कर बच्चे की बरामदगी की कोशिश कर रही है।

जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थियों को लेकर बस तिरूपति गयी थी। 27 फरवरी को सभी तिरुपति बालाजी पहुंचे और वहां रात तकरीबन 9:00 बजे शिक्षक उत्तम साहू का 6 वर्षीय बच्चा शिवम अचानक लापता हो गया। सभी ने बच्चे को ढूंढने की भरपूर कोशिश की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने तिरूपति में ही मामला दर्ज कराया था।

 

 

Tags:    

Similar News