Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: गो मांस बेचने वालों को लेकर बघेल का अटैक: बीजेपी का पलटवार-गोहत्या की बात तो ना ही करें क्योंकि…

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के रण में नेता एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। चुनावी सभाओं से लेकर सोशल मीडिया तक में नेता एक-दूसरे बयानों के तीर चला रहे हैं।

Update: 2024-05-04 12:57 GMT

Chhattisgarh Loksabha Chunav 2024: रायपुर। पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना वैक्‍सीन और चुनावी चंदे को लेकर बीजेपी पर अटैक किया है। बघेल ने बीजेपी पर गो मांस बेचने वालों से भी चंदा लेने का आरोप लगाया है। इस पर बीजेपी की तरफ से पलटवार हुआ है। पार्टी ने बघेल को बुचड़खानों के विरोध में कांग्रेसियों के आंदोलन की याद दिलाई है।

पाटन में एक चुनावी कार्यक्रम में बघेल ने कोरोना वैक्‍सीन को लेकर बीजेपी पर हमला बोला। बघेल ने अपने उस भाषण के अंश को सोशल मीडिया में पोस्‍ट करते हुए लिखा कि कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनी ने खुद स्वीकार किया है कि वैक्सीन से खून का थक्का जमने की शिकायतें मिली है, लेकिन मोदी सरकार ने बिना ट्रायल के कोरोना की वैक्सीन देश की जनता को लगा दिया। अब इलेक्टोरल बांड से सामने आया है कि इन्होंने चंदे के लिए जनता के प्राणों का भी सौदा कर दिया, बिना पूरी प्रक्रिया के वैक्सीन लगाने दी और तो और ये लोग गौ-मांस बेचने वालों से भी चंदा लेते हैं।

इस पर बीजेपी की तरफ से जवाबी पोस्‍ट किया गया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि हमारे वैज्ञानिकों ने दिन रात मेहनत कर वैक्सीन बनाई और स्वास्थ्यकर्मियों ने वैक्सीनेशन में अपनी जान की बाज़ी लगाकर जो लाखों ज़िंदगियां बचाई है, उन जिंदगियों में हम और आप भी एक हैं। या तो आपको इस पूरी प्रक्रिया और खबर की जानकारी नहीं है या आप आदतन झुठ बोल रहे हैं।

और गोहत्या की बात तो ना ही करें क्योंकि…. जनता नहीं भूली है वो दिन जब अवैध बुचड़खानों पर कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने बीच सड़क पर गौमाता को काट दिया था। आपके नाकारा शहजादे के स्वागत में आयोजित सभा के जूठन खाने से गौमाता मर गई थी। कांग्रेस सरकार के माथे Pink Revolution के नाम पर देश भर में गोहत्या को बढ़ावा देने का पाप है।

Tags:    

Similar News