T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप से कोहली-हार्दिक सहित इन शानदार खिलाडियों की हुई छुट्टी! भारतीय टीम के प्लेयर्स का लिस्ट हुआ जारी...

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप से कोहली-हार्दिक सहित इन शानदार खिलाडियों की हुई छुट्टी! भारतीय टीम के प्लेयर्स का लिस्ट हुआ जारी...

Update: 2024-04-27 15:13 GMT

T20 World Cup 2024: नईदिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम का चयन जल्द होना वाला है। इससे पहले पूर्व क्रिकेटर्स और एक्सपर्ट्स अपनी-अपनी टीम चुन रहे हैं और बता रहे हैं कि किसे चुना जाना चाहिए और किसे नहीं। भारत के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने चौंका देने वाली टीम चुनी है। उन्होंने 15 खिलाड़ियों में विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और रिंकू सिंह को नहीं चुना है। उन्होंने 3 विकेटकीपर चुने हैं। इसके अलावा 3 नए नाम को मौका दिया है।

मीडिया खबर के मुताबिक, संजय मांजरेकर ने शुभमन गिल को भी जगह नहीं दी। वहीं क्रुणाल पंड्या को टीम में मौका दिया। क्रुणाल जुलाई 2021 के बाद से भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं। मांजरेकर ने अपनी टीम में 4 बल्लेबाज और 3 विकेटकीपर बल्लेबाज को जगह दी है। इनमें से एक अनकैप्ड है। इसके अलावा उन्होंने 2 स्पिन ऑलराउंडर और 2 स्पिनर को चुना है। 4 तेज गेंदबाज को जगह दी है, जिनमें से 2 अनकैप्ड हैं। संजय मांजरेकर ने शुभमन गिल को भी जगह नहीं दी। वहीं क्रुणाल पंड्या को टीम में मौका दिया। क्रुणाल जुलाई 2021 के बाद से भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं। मांजरेकर ने अपनी टीम में 4 बल्लेबाज और 3 विकेटकीपर बल्लेबाज को जगह दी है। इनमें से एक अनकैप्ड है। इसके अलावा उन्होंने 2 स्पिन ऑलराउंडर और 2 स्पिनर को चुना है। 4 तेज गेंदबाज को जगह दी है, जिनमें से 2 अनकैप्ड हैं।

भारतीय टीम के खिलाडीयों के नाम:- रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, रियान पराग, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल (उपकप्तान और विकेटकीपर),रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, हर्षित राणा, मयंक यादव और क्रुणाल पंड्या।

Tags:    

Similar News