रविंद्र जडेजा ने छोड़ी CSK की कप्तानी, अब ये खिलाड़ी बनेगें कप्तान... जानिए

Update: 2022-04-30 14:59 GMT

नईदिल्ली 30 अप्रैल 2022 I  आईपीएल 2022 के बीच सीएसके के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ये है कि रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी है। आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले एमएस धोनी ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी, इसके बाद रविंद्र जडेजा को नया कप्तान बनाया गया था। खुद सीएसके के ​ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी गई है। जानें पूरा मामला 

रवींद्र जडेजा ने आईपीएल 2022 के बीच में ही सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ी दी. अब महेंद्र सिंह धोनी दोबारा सीएसके की कमान संभालेंगे. आईपीएल 2022 के ठीक पहले पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. उनकी जगह जडेजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई. टीम प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. 

IPL 2022 में मुंबई इंडियंस बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 मैचों में 2 ही जीत पाए हैं. टीम ने एकजुट होकर प्रदर्शन नहीं किया. सीएसके टीम अभी प्वाइंट टेबल में नौंवे नंबर पर है. टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बाकि बचे 6 मैच जीतने होंगे. चेन्नई सुपर किंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता है. धोनी ने अपने शांत दिमाग से टीम को कई मैच जिताए हैं. धोनी गेंदबाजी में बहुत ही शानदार तरीके से बदलाव करते हैं. DRS लेने में उनका कोई भी सानी नहीं है. अब एक बार फिर सीएसके मैनेजमेंट ने महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर भरोसा जताया है. 

Tags:    

Similar News