Raipur News: आर्चरी में ओलंपिक खेलने का सपना है अंकिता का, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि आपका सपना पूरा करने देंगे पूरा सहयोग

Raipur News: मुख्यमंत्री जनदर्शन में आज चरोदा से आई अंकिता मौर्य मुख्यमंत्री के पास आवेदन लेकर पहुंची। उन्होंने बताया कि वे आर्चरी की खिलाड़ी हैं। वे खेलो इंडिया खेलों में ब्रांज मेडल जीत चुकी हैं।

Update: 2024-06-27 10:22 GMT

Raipur News: मुख्यमंत्री जनदर्शन में आज चरोदा से आई अंकिता मौर्य मुख्यमंत्री के पास आवेदन लेकर पहुंची। उन्होंने बताया कि वे आर्चरी की खिलाड़ी हैं। वे खेलो इंडिया खेलों में ब्रांज मेडल जीत चुकी हैं। उनका सपना ओलंपिक खेलने का है उनका किट काफी पुराना हो गया है यदि नया किट उपलब्ध करा दिया जाए तो उनका सपना पूरा हो सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में खेलों की प्रतिभा को आगे बढ़ावा देने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। आपके प्रकरण को खेल विभाग को निर्देशित किया जा रहा है। आपका सपना पूरा हो इसके लिए आपको हर संभव सहायता दी जाएगी।

अंकिता ने बताया कि मुख्यमंत्री से मिलकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने ध्यान से मेरी बात सुनी और सपना पूरा करने के लिए मुझे प्रोत्साहित किया। दो दिन पहले ही मुझे मुख्यमंत्री जनदर्शन की जानकारी मिली थी। मैंने देखा था कि मुख्यमंत्री ने नारायणपुर में मलखंभ के खिलाड़ियों को बहुत प्रेरित किया था। मुझे लगता था कि मैं अपने सपने को लेकर मुख्यमंत्री जी के पास जाऊंगी तो इसे जरूर पूरा करेंगे आज मुझे बहुत संतोष महसूस हो रहा है।


Full View


Tags:    

Similar News