टीम इंडिया की जीत पर बोले सहवाग…. ‘यह नया भारत है, घर में घुसकर मारता है’,

Update: 2021-01-19 06:14 GMT

नईदिल्ली 19 जनवरी 2021. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की अगुवाई में खेल जगत ने ऑस्ट्रेलिया में जज्बे और धैर्य का अनूठा प्रदर्शन कर चार मैचों की टेस्ट शृंखला को 2-1 से अपने नाम करने वाली भारतीय टीम की तारीफ की. भारतीय टीम एडीलेड शृंखला के पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद कप्तान विराट कोहली और कई अन्य अनुभवी खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शानदार वापसी करते हुए ब्रिसबेन में चौथे टेस्ट में तीन विकेट की जीत के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को अपने पास बरकरार रखने में सफल रही.

तेंदुलकर ने कहा कि टीम को हर सत्र में नया नायक मिला. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, हर बार जब हमारे हौसले को ठेस पहुंची , हमने संघर्ष किया टक्कर दी. हमने निडर लेकिन बेपरवाही से नहीं, क्रिकेट खेलने का आत्मविश्वास दिखाया. चोटों और अनिश्चितताओं का जज्बे और आत्मविश्वास के साथ सामना किया. यह सबसे बड़ी शृंखला जीत में से एक है. भारत को बधाई.

पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट किया, और टीम इंडिया की जीत को एक उल्लेखनीय जीत बताया. उन्होंने आगे ट्वीट किया और लिखा, ऑस्ट्रेलिया जाकर इस तरह से एक टेस्ट शृंखला जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हमेशा के लिए याद किया जाएगा. बीसीसीआई ने टीम को पांच करोड़ रुपये का बोनस देने की घोषणा की. यह जीत किसी कीमत से परे है. दौरे पर गये सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया.

 

Tags:    

Similar News