Political news: BJP मुख्‍यालय में मंत्रियों की भेंट-मुलाकात: 4 को लखन लाल, 5 को बैठेंगे दयाल दास, देखें पूरा शेड्यूल और समय

Political news: छत्‍तीसगढ़ में विष्णुदेव साय सरकार के मंत्री फिर एक बार प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय में बैठेंगे। पार्टी की तरफ से मंत्रियों से भेंट- मुलाकात का कार्यक्रम जारी किया गया है।

Update: 2024-07-02 14:02 GMT

Political news: रायपुर। प्रदेश भाजपा मुख्‍यालय में मंत्रियों के बैठने का क्रम फिर से शुरू होने जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ता और आम लोग मंत्रियों से प्रदेश मुख्‍यालय में मुलाकात कर अपनी बात रख सकेंगे। पार्टी की तरफ से फिलहाल 4 दिनों का कार्यक्रम जारी किया गया है। इस दौरान मंत्री के साथ संगठन की तरफ से भी एक नेता मौजूद रहेंगे।

बता दें क‍ि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने यह कार्यक्रम शुरू किया था। कुछ मंत्री पार्टी मुख्‍यालय में बैठे भी, लेकिन फिर लोकसभा चुनाव की सगरर्मी शुरू हो गई, इसकी वजह से कार्यक्रम स्‍थगित कर दिया गया था। अब पार्टी ने फिर से कार्यक्रम जारी कर दिया है।

पार्टी की तरफ से जारी कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश मुख्‍यालय में मंत्रियों के बैठने का क्रम 4 जुलाई से शुरू होगा। पहले दिन उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक प्रदेश कार्यालय में मौजूद रहेंगे। मंत्री देवांगन के साथ संगठन की ओर से महामंत्री भरत लाल वर्मा भी उपस्थित रहेंगे।

5 जुलाई को मंत्री दयालदास बघेल और संगठन की तरफ से प्रदेश उपाध्‍यक्ष शिव रतन शर्मा प्रदेश मुख्‍यालय में बैठेंगे। मंत्री व उपाध्‍यक्ष से दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे के बीच प्रदेश मुख्‍यालय में मुलाकात किया जा सकता है।

8 जुलाई को डिप्‍टी सीएम अरुण साव प्रदेश मुख्‍यालय में बैठेंगे। साव के साथ संगठन की तरफ से प्रदेश उपाध्‍यक्ष लक्ष्‍मी वर्मा भी मौजूद रहेंगी। इनसे दोपहर 2 से शाम 5 बजे के बीच मुलाकात किया जा सकता है।

9 जुलाई को स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री श्‍याम बिहारी जायसवाल प्रदेश बीजेपी मुख्‍यालय में बैठेंगे। जायसवाल के साथ संगठन की तरफ से महामंत्री रामजी भारती भी मौजूद रहेंगे। इनसे दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक मुलाकात किया जा सकता है।

Tags:    

Similar News