नारायण ने गोबर बेचकर कमाए 1 लाख 30 हजार रुपए, मुख्यमंत्री भूपेश ने मजाकिया अंदाज में पूछा, अपनी पत्नी के लिए क्या खरीदे हो?

Update: 2022-09-30 14:05 GMT

रायपुर। प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कबीरधाम जिले के ग्राम सोहागपुर के नारायण यादव ने बताया कि शासन की महत्वाकांक्षी गोधन न्याय योजना के तहत मात्र दो साल में ही गोबर बेचकर एक लाख 30 हजार रुपए की अतिरिक्त आमदनी अर्जित की है। उन्होंने इस पैसे का सदुपयोग करते हुए अपने लिए मोटर साइकल भी खरीदा है। इस पर मुख्यमंत्री बघेल ने खुशी जाहिर करते हुए मजाकिया अंदाज में पूछा कि और अपनी पत्नी के लिए क्या खरीदे हो? नारायण यादव ने बताया कि वे अपने बच्चों को पढ़ा-लिखा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने सराहना करते हुए उन्हें आगे भी इसी तरह मन लगाकर कार्य करने और शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने की बात कही।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के माध्यम से लोगों से सीधे संवाद कर शासन की महत्वाकांक्षी जनकल्याणकारी योजनाओं से मिलने वाले लाभ का फीडबैक ले रहे हैं। इस कड़ी में मुख्यमंत्री बघेल ने आज कबीरधाम जिले के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम इंदौरी पहुंचकर ग्रामीणों से रूबरू होते हुए शासन के जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन का फीडबैक लिया।

Tags:    

Similar News