Korea News: जगराता के नाम पर अश्लील डांस: बीजेपी कार्यकर्ता ने कार्यक्रम के लिए विधायक रेणुका का जताया आभार, तो पूर्व विधायक ने लिखा शर्म कीजिए सीएम दीदी

Korea News: सोनहत के बस स्‍टैंड में जगराता कार्यक्रम के दौरान कथित अश्‍लील डांस किए जाने के मामले पर सियासी रंग चढ़ गया है। कार्यक्रम का आयोजन क्षेत्र की महिला विधायक रेणुका सिंह ने कराया था। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में पोस्‍ट करके कार्यक्रम के लिए रेणुका का आभार जताया है, इस पर विरोधी हमलावर हो गए हैं।

Update: 2024-10-10 14:31 GMT

Korea News: कोरिया। नवरात्रि में जगराता के नाम पर सोनहत के बस स्टैंड दुर्गा पंडाल में हुए अश्लील डांस पर अब सियासत शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि जगराता का यह कार्यक्रम क्षेत्र की भाजपा विधायक रेणुका सिंह ने कराया था। कार्यक्रम के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में पोस्‍ट करके इस आयोजन के लिए रेणुका सिंह के प्रति आभार व्‍यक्‍त किया है।

जगराता के नाम पर अश्‍लील डांस को लेकर पहले ही मामला गरमाया हुआ था। अब बीजेपी कार्यकर्ताओं के पोस्‍ट ने इस मुद्दें पर सियासी पारा चढ़ा दिया है। भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व विधायक गुलाब कमरो ने भी सोशल मीडिया में पोस्ट करके रेणुका सिंह पर तंज कसा है। कमरो ने लिखा है कि शर्म कीजिए काल्पनिक सीएम दीदी। कमरो रेणुका सिंह को काल्पनिक सीएम दीदी इस लिए बता रहे हैं क्‍योंकि रेणुका सिंह ने विधानसभा चुनाव के दौरान खुद को सीएम का चेहरा बताकर भरतपुर सोनहत विधानसभा सीट से केंद्रीय राज्यमंत्री रहते हुए चुनाव लड़ा था। विधायक रेणुका सिंह के समर्थक विधायक प्रतिनिधि व भाजपा नेता मनोज साहू ने सोशल मीडिया में यह पोस्ट किया है कि माँ आदिशक्ति दुर्गा नवरात्रि के पावन अवसर पर ग्राम सोनहत में पूर्व केंद्रीय मंत्री व विधायक भरतपुर सोनहत रेणुका दीदी के सौजन्य से छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध कलाकार जीयारानी व रंजन पांडेय चौरा म गोंदा लोककला मंच कार्यक्रम में

इस पोस्ट पर पलटवार करते हुए पूर्व विधायक गुलाब कमरो ने सोशल मीडिया पर यह लिखा है जिस विधानसभा क्षेत्र की विधायक खुद एक महिला हो और शक्ति की भक्ति का पर्व नवरात्र चल रहा हो उस विधानसभा क्षेत्र में जगराता के नाम पर ऐसी अश्लीलता परोसी जा रही हो वो भी पुलिस की मौजूदगी में। शर्म कीजिए काल्पनिक सीएम दीदी।

Tags:    

Similar News