Jalebi:सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा जलेबी: CG बीजेपी ने भी ट्वीट कर कांग्रेस से मांगी जलेबी

Jalebi: हरियाणा विधानसभा चुनाव में आज वोटो की गिनती शुरू होने के साथ सोशल मीडिया में जलेबी की चर्चा शुरू हुई और परिणाम आने तक यह ट्रेंड करने लगा। देश की राजनीति में आज चुनाव परिणामों के साथ जलेबी की भी जमकर चर्चा रही।

Update: 2024-10-08 12:52 GMT

Haryana Elections 2024: रायपुर। देश की राजनीति में आज हरियाणा के चुनाव परिणामों के साथ जलेबी सुर्खियों में रही। राजनीति गलियारों से लेकर खबरिया चैनलों के डिबेट में लगातार जलेबी की बात होती रही। इधर, छत्‍तीसढ़ बीजेपी की तरफ से सोशल मीडिया में पोस्‍ट करके कांग्रेस से जलेबी की मांग कर दी गई।

छत्‍तीगसढ़ बीजेपी ने हरियाणा कांग्रेस के ट्वटी को रीट्वीट करते हुए लिखा गया- जय जय श्री राम...आधा किलो जलेबी रायपुर भेंज देंगे क्‍या, फैक्‍टरी वाली नहीं कढ़ाई से गरमा- गरम। दरअसल, सियासी जलेबी को आज कांग्रेस ने ही गरमाया, सुबह मतगणना शुरू होने के साथ ही हरियाणा कांग्रेस की तरफ से ट्वीट किया गया- राम- राम हरियाणा, जलेबी दिवस की शुभकामनाएं। हरियाणा कांग्रेस के इसी ट्वीट को छत्‍तीसगढ़ बीजेपी ने रीट्वीट किया है।

जलेबी का यह पूरा मामला लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जुड़ा है। हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने गोहाना की मशहूर जलेबी का स्‍वाद चखा। राहुल गांधी जलेबी से इतने प्रभावित हुए कि उन्‍होंने चुनावी मंच से घोषणा कर दिया कि हरियाणा में जलेबी के कारखाने लगाकर रोजगार पैदा किया जाएगा। यहां बनने वाली जलेबी देश- विदेश में निर्यात की जाएगी।

राहुल गांधी के इस बयान का बीजेपी ने जमकर मजाक उड़ाया। इसके बाद कांग्रेस की तरफ से कारखानों में जलेबी बनाए जाने की वीडियो ट्वीट की जाने लगी। आज सुबह जब वोटों की गिनती शुरू हुई तो शुरुआती रुझान कांग्रेस के पक्ष में दिखा। इससे उत्‍साहित कांग्रेसी तुरंत जलेबी जश्‍न मनाने लगे। कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता जलेबी बांटने लगें, लेकिन उनकी यह खुशी ज्‍यादा देर तक नहीं रही। दिन चढ़ने रुझान पटलने लगा और इसके साथ ही कांग्रेस की जलेबी का स्‍वाद फिका पड़ने लगा।

Tags:    

Similar News