Video CG पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल : भैयालाल राजवाड़े ने विधायक गुलाब कमरो के बारे में कहा, चार महीने बाद आरटीआई लगाएगा, दारू पिलाएगा

Update: 2023-06-08 16:28 GMT

मनेंद्रगढ़. छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता और पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े के मुंह से एक बार फिर बिगड़े बोल निकले. अब पूर्व मंत्री ने विधायक गुलाब कमरो के संबंध में विवादित शब्द कहा है. राजवाड़े ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपका विधायक फिर आरटीआई लगाएगा और भैयालाल के लिए फिर दारू ढोएगा.

पूर्व मंत्री राजवाड़े भाजपा के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. उनका 39 सेकंड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कह रहे हैं, अब बहुत कम दिन है. चार महीना और बचा है. आपका विधायक फिर वही आरटीआई लगाएगा. यह सुनकर कार्यकर्ता तालियां बजाते हैं. इससे आगे राजवाड़े कहते हैं, वही काम बचा है... चार महीने के बाद फिर आरटीआई लगाएगा और भैयालाल के लिए फिर दारू ढोएगा. अरे मैं जानता हूं उसको यार... गुलाब सिंह विधायक थे, उसके घर में रहता था. मैं भी जाता था. तब उसे बुलाए, खाना बनावय, दारू ढो के लावय और हम लोगों को पिलाए.

राजवाड़े का यह पहला मामला नहीं है. 74 साल के नेता इससे पहले भी कई बार अपने विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहे. हाल ही में उन्होंने संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव को लेकर अपशब्द कहा था. यह इस साल जनवरी महीने की बात है. इससे पहले 2022 की जनवरी में भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे एक होटल संचालक से कह रहे थे कि साले तुम बिहार से आए हो, तुम क्या बताओगे. ज्यादा मत करो तुम्हारा दुकान यहां से हटवा दूंगा. तुमको भी हटवा दूंगा. पूर्व मंत्री गाली-गलौज भी कर रहे थे.

मंत्री थे, तब भी विवादों में

भैयालाल राजवाड़े जब रमन सरकार में मंत्री थे, तब भी अपने बयानों को लेकर विवादों में घिर चुके हैं. स्कूली बच्चों के एक कार्यक्रम में उन्होंने लड़कियों को लेकर विवादित शब्द कहा था. एक महिला संसदीय सचिव को लेकर भी कुछ टिप्प्णी का मामला संगठन तक पहुंचा था. यही नहीं, टॉवेल और बनियान में जनसुनवाई करते हुए भी उनकी तस्वीर वायरल हुई थी. नीचे देखें वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News