शाह से मिले साव : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बस्तर दौरे से पहले प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव पहुंचे दिल्ली, राजनीतिक चर्चा

Update: 2023-03-21 19:06 GMT

Full View

रायपुर / नई दिल्ली. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बस्तर दौरे से पहले छत्तीसगढ़ भाजपा अध्यक्ष अरुण साव दिल्ली पहुंचे. साव ने दिल्ली में शाह से मुलाकात की. भाजपा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा है कि शाह से साव ने दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की और प्रदेश की विभिन्न राजनीतिक गतिविधियों व अन्य विषयों पर चर्चा की. 

इस मुलाकात को राजनीतिक जानकार काफी अहम मान रहे हैं, क्योंकि शाह भले ही सीआरपीएफ के स्थापना दिवस से जुड़े कार्यक्रम में आ रहे हैं, लेकिन बस्तर वह सीट भी है, जहां मोदी लहर के बावजूद 2019 में भाजपा हार गई थी. इसी तरह की एक सीट कोरबा भी है, जहां शाह सभा कर चुके हैं. बस्तर में उनका अंतिम कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है. फिलहाल 25 या 24 मार्च को आने की बात कही जा रही है. इस दौरे में वे स्थानीय नेताओं से मिलेंगे. 

एक और अहम बात यह है कि इससे पहले शाह ये कह चुके हैं कि 2024 तक नक्सलवाद खत्म कर देंगे. कुछ दिनों पहले आईबी चीफ बस्तर दौरा कर लौटे हैं तो नक्सल मुद्दे पर भी वे कोई बड़ा स्टेप ले सकते हैं. दोनों नेताओं के बीच संभवतः इन्हीं मुद्दों पर बात हुई होगी. हाल ही में भाजपा ने पीएम आवास के मुद्दे पर बड़ा आंदोलन किया था. विधानसभा में भी भाजपा लगातार राज्य सरकार पर हमलावर है. कहा जा रहा है कि शाह ने राज्य के अलग अलग मुद्दों पर जानकारी ली होगी.

स्थापना दिवस और सामाजिक न्याय पखवाड़ा के लिए टीम बनी

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भाजपा स्थापना दिवस 6 अप्रैल और डॉ. अंबेडकर जयंती 14 अप्रैल 2023 व 04 अप्रैल से 14 अप्रैल 2023 "सामाजिक न्याय पखवाड़ा" के विभिन्न कार्यक्रम के क्रियान्वयन के लिए प्रदेश स्तर पर समिति का गठन किया है. देखें कौन कौन है टीम में...



Tags:    

Similar News