CAG की रिपोर्ट पर पूर्व सीएम के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार, बोले-अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त होने के बाद बोल रहे हैं झूठ

CAG नियंत्रक महालेखापरीक्षक की रिपोर्ट को लेकर पूर्व मुुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आरोपों पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्‍ता ने भाजपा शासन काल में हुए भ्रष्‍टाचारोंं को गिनाते हुए हमला बोला है।

Update: 2023-07-22 15:18 GMT

CAG रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त होने के बाद अब सीएजी के मामले में झूठ बोल रहे हैं। सीएजी की रिपोर्ट में स्पष्ट है जिन कार्यों के लिए बजट बना था वह कार्य नहीं हुए हैं तो उसकी राशि खर्च नहीं हो पाई है, ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री का सीएजी रिपोर्ट की आड़ में घोटाले का आरोप लगाना बेबुनियाद है जब राशि खर्च ही नहीं हुए तो घोटाला कैसे?


भाजपा प्रदेश में मुद्दा विहीन हो चुकी है मुद्दों के दिवालियापन के दौर से गुजर रही है जनता का समर्थन खो चुकी है इसलिए झूठी और मनगढ़ंत कूट रचित आरोप लगाकर राजनीति में बना रहना चाहते हैं प्रदेश की जनता ने 15 साल के रमन भाजपा सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार को देखा है प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ठाकुर ने कहा कि रमन सरकार के दौरान एक लाख करोड़ का घोटाला प्रदेश में हुआ था 36000 करोड़ का नान घोटाला 4400 करोड़ का शराब घोटाला 1667 करोड़ का गौशाला घोटाला, डीकेएस घोटाला स्काईवॉक, एक्सप्रेसवे, चरण पादुका घोटाला मोबाइल घोटाला परिवहन घोटाला दवा खरीदी में घोटाला सहित अनेक घोटाले हुए थे। 20लाख फर्जी राशन कार्ड बना कर गरीबों के चावल में डाका डाला गया था। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह राज्य सरकार पर फर्जी आरोप लगाकर अपने कार्यकाल में हुए एक लाख करोड़ के घोटाला के महापाप से बरी नहीं हो सकते भाजपा के द्वारा लगाए गए आरोप मनगढ़ंत बेबुनियाद है भाजपा का अविश्वास प्रस्ताव भी झूठ का पुलिंदा साबित हुआ।

Tags:    

Similar News