ऑलवेज वेलकम... सीएम भूपेश बघेल ने कुछ इस अंदाज में दिया थैंक्यू का जवाब, फिर दोहराया- 16 अप्रैल को कांग्रेस का विधायक बनेगा और 17 को खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिला

सीएम भूपेश बघेल ने खैरागढ़ के बकरघट्‌टा में आमसभा को संबोधित किया।

Update: 2022-04-04 15:00 GMT

राजनांदगांव, 04 अप्रैल 2022। खैरागढ़ उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे सीएम भूपेश बघेल को बकरघट्‌टा की आमसभा के दौरान लोगों की भीड़ के बीच एक पोस्टर दिखा। पोस्टर में लिखा था- भूपेश बघेल थैंक्यू। सीएम ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए जवाब दिया है- ऑलवेज वेलकम। साथ ही, यह वादा दोहराया है कि 16 अप्रैल को कांग्रेस का विधायक बनेगा और 17 अप्रैल को खैरागढ़-छुईखदान-गंडई जिला बनेगा। इसके अलावा विपक्ष में कटाक्ष भी किया है कि अब तक खैरागढ़ से छल करने वालों को जवाब मिलने जा रहा है। 

रमन ने पूछा- आपने तीन साल में क्या किया, देवेंद्र का जवाब- आपने कुछ किया होता तो यूं सफाया न होता

सीएम बघेल के हमलों पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने पूछा है कि खैरागढ़ की जनता कांग्रेस पर क्यों भरोसा करे? उन्होंने तीन साल में खैरागढ़ के लिए किया क्या है? जब भूपेश बघेल ने जनघोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं किए और कांग्रेस शराबबंदी और बेरोजगारी भत्ता जैसे अहम वादों से टालमटोल करते हुए मुकर रही है, तब खैरागढ़ की जनता उन पर विश्वास कैसे कर सकती है? रमन ने कहा कि हमने विकास की जो फसल उगाई है, उसे भूपेश बघेल काटने निकले हैं। समूचे छत्तीसगढ़ की जनता का भरोसा खो चुके बघेल नया झांसा देकर खैरागढ़ का भरोसा नहीं जीत सकते। इस पर जवाबी हमला बोलते हुए विधायक देवेंद्र यादव ने कहा है कि यदि रमन सिंह ने कुछ किया होता तो इस तरह सफाया नहीं होता। छत्तीसगढ़ के लोगों ने उनके वादों पर विश्वास कर 15 साल तक मौका दिया, लेकिन रमन सिंह और भाजपा नए-नए वादे परोसती रही। लोगों को भाजपा से लगातार धोखा मिला है। भाजपा ने धोखेबाजी की हद पार कर दी तो लोगों ने कांग्रेस को अवसर दिया। भूपेश सरकार ने 3 साल में 90 फीसदी वादे पूरे कर लोगों का भरोसा जीता है।

Tags:    

Similar News