रूह कंपा देने वाली घटनाः भीड़ देखती रही तमाशा, प्रेमी ने राॅड से पीट-पीटकर प्रेमिका की कर दी हत्या...

महाराष्ट्र् के मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी ने दिन दहाड़े प्रेमिका की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी...

Update: 2024-06-18 10:01 GMT

मुंबई। महाराष्ट्र के मुंबई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी ने दिन दहाड़े प्रेमिका की राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के दौरान भीड़ वहां से गुजरती रही, लेकिन किसी ने भी युवक को रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सिर्फ एक युवक हिम्मत दिखाते हुये दौड़ा और हत्यारे से राॅड छीनने की कोशिश करने लगा, लेकिन आरोपी उसे भी डरा कर वहां से जाने को कह दिया।


दरअसल ये पूरी घटना मुंबई के वसई थाना क्षेत्र की है। वीडियो में दिखाई दे रही युवती पैदल चलते हुये कहीं जा रही थी। इसी दौरान एक युवक दौड़ते हुये आया और युवती के सिर पर पीछे से जोरदार हमला कर दिया। युवती के सड़क पर गिरते ही आरोपी लगातार राॅड से कई वार करता रहा। घटना के दौरान कई लोग सड़क से गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी उसे रोकने की हिम्मत मनहिं दिखाई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

युवती की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम रोहित यादव है और युवती का नाम आरती था। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। गिरफ्तार युवक ने पुलिस को बताया कि उसका और आरती का प्रेम संबंध चल रहा था। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर आरती ने ब्रेकअप कर लिया था। इस बात से आरोपी प्रेमी काफी दुखी था। आरोपी ने बताया कि किसी और लड़के के साथ उसका अफेयर चल रहा था। यही बात रोहित को नागवार गुजरी और उसने उसे मार डाला।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में आगे कि जांच कि जा रही है।

Tags:    

Similar News