Delhi के कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट पहुंचे Rahul Gandhi - जानिए फिर क्या हुआ?

Rahul Gandhi Latest Khabar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जिन्होंने हाल ही में आनंद विहार रेलवे टर्मिनल स्टेशन पर कुलियों से मिल कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया था...

Update: 2023-09-28 12:43 GMT

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi Latest Khabar: कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जिन्होंने हाल ही में आनंद विहार रेलवे टर्मिनल स्टेशन पर कुलियों से मिल कर सबको आश्चर्यचकित कर दिया था, गुरुवार को दिल्ली के एक फर्नीचर बाजार पहुंचे और बढ़ई से बातचीत की।

एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, "आज मैं दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर बाजार में गया और बढ़ई भाइयों से मुलाकात की। कड़ी मेहनत करने के अलावा, वे अद्भुत कलाकार भी हैं -- ताकत और सुंदरता को तराशने में विशेषज्ञ ! हमने बहुत सारी बातें कीं, उनके कौशल के बारे में थोड़ा जाना और थोड़ा सीखने की कोशिश की।”

पार्टी नेताओं के अनुसार, कीर्ति नगर फर्नीचर बाजार की अपनी यात्रा के दौरान, गांधी ने श्रमिकों और बढ़ई से बातचीत की।

कांग्रेस नेता के बाजार दौरे की तस्वीरें भारतीय युवा कांग्रेस प्रमुख बी.वी. श्रीनिवास ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर साझा कीं।

श्रीनिवास ने अपने पोस्ट में कहा, "जब जन नेता राहुल गांधी दिल्ली के कीर्तिनगर स्थित एशिया के सबसे बड़े फर्नीचर मार्केट पहुंचे.. इस दौरान उनकी मुलाकात मेहनती बढ़ई भाइयों से हुई। भारत जोड़ो यात्रा जारी है।"

21 सितंबर को, राहुल गांधी ने आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुलियों से मुलाकात की थी और उनके मुद्दों को समझने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने उनसे बातचीत की, लाल शर्ट पहनी और सिर पर सामान भी रखा।

कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ महीनों में अलग-अळग तरह के लोगों के बीच जाकर सबको चौंका दिया है।

राहुल गांधी ने भोजन करने के लिए बंगाली मार्केट, जामा मस्जिद इलाके का दौरा किया था और फिर यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए मुखर्जी नगर इलाके में भी गए थे। उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय के मेन्स पीजी हॉस्टल का भी दौरा किया था।

Tags:    

Similar News