Boat Capsizes in Pulwama: पुलवामा में बड़ा हादसा, झेलम नदी में मजदूरों से भरी नाव पलटी, 7 को बचाया गया, यूपी के दो लोग लापता

Boat Capsizes in Pulwama: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार शाम को को बड़ा हादसा हो गया. झेलम नदी में मजदूरों को ले जा रही एक नाव पलट गई. नाव पर नौ लोग सवार थे. जिनमे से सात को लोगो को बचा लिया गया है.

Update: 2024-05-09 03:40 GMT

Boat Capsizes in Pulwama: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार शाम को को बड़ा हादसा हो गया. झेलम नदी में मजदूरों को ले जा रही एक नाव पलट गई. नाव पर नौ लोग सवार थे. जिनमे से सात को लोगो को बचा लिया गया है. जिसमे से दो लोग अभी भी लापता है. 

नदी में पलट नाव 

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा पुलवामा जिले के अंवतीपोरा के निकट हटीवाड़ा क्षेत्र में हुआ है. मजदूर नदी के दूसरी तरफ काम करने गए थे. बुधवार शाम को सभी नाव पर सवार होकर लौट रहे थे. उस वक्त नाव पर नौ लोग सवार थे. तभी शाम करीब 7 बजे नाव पलट गयी. और लोग नदी में डूबने लगे. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर एसडीआरएफ की टीम पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. 

दो मजदुर लापता 

देर रात अंधेरा होने के कारण राहत कार्य सर्च ऑपरेशन परेशानी हुई लेकिन एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव कार्य जारी रकह गया. नदी में दुबे 7 लोगों को बचा लिया गया है. जबकि दो अभी भी लापता है जिनकी तलाश जारी है. दोनों उत्तर प्रदेश के निवासी हैं. 


Tags:    

Similar News