Bengaluru Crime News: बेंगलुरु में बच्चा चोरी रैकेट का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

Bengaluru Crime News: कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में बच्चा चोरी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ कर दिया और सोमवार को आरआर नगर इलाके से तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया।

Update: 2023-11-27 14:18 GMT

Bengaluru Crime News: कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में बच्चा चोरी करने वाले एक गिरोह का भांडाफोड़ कर दिया और सोमवार को आरआर नगर इलाके से तीन महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरोह के चंगुल से 20 दिन के एक बच्चे को बचाया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कन्नन रामास्वामी, मुरुगेश्वरी, हेमलता और शरण्या के रूप में हुई है।

आरोपी लाल रंग की स्विफ्ट कार में राजा राजेश्वरी मंदिर के पास बच्चे को बेचने आए थे। हालांकि, सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बच्चे को बेचते समय उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगाना चाहती है कि उन्होंने बच्चे को कहां से उठाया था, जिसे वे मोटी रकम में बेचना चाहते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने खुलासा किया कि महालक्ष्मी नाम की एक महिला ने बच्चे के लिए पैसे लिए थे। आरआर नगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है, हालांकि, घटना के संबंध में अभी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Tags:    

Similar News