Bengaluru Violence: बेंगलुरु बंद पर बवाल- कर्नाटक में दो BJP कार्यकर्ता अरेस्ट

Bengaluru Violence: कर्नाटक पुलिस ने 26 सितंबर को बेंगलुरु बंद के दौरान एक होटल में हंगामा करने के सिलसिले में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है...

Update: 2023-09-28 06:46 GMT

Bengaluru News

Bengaluru Violence: कर्नाटक पुलिस ने 26 सितंबर को बेंगलुरु बंद के दौरान एक होटल में हंगामा करने के सिलसिले में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान योगीश और सोमशेखर के रूप में की गई है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आठ लोगों का एक समूह होटल में घुस गया और शीशे और फर्नीचर तोड़ दिए। समूह ने चार स्थानों पर पथराव भी किया था। मामले में अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपी बेंगलुरु की जयनगर सीट से बीजेपी विधायक ए राममूर्ति के सहयोगी हैं।

पुलिस ने पहले इस सिलसिले में दो गिरफ्तारियां की थीं। पूर्व सीएम बी.एस. येदियुरप्पा ने चेतावनी दी थी कि अगर बेंगलुरु बंद के दौरान होटल खुले रहने पर कानून-व्यवस्था की स्थिति पैदा होती है, तो इसके मालिक जिम्मेदार होंगे।

बेंगलुरु बंद के दौरान शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए 10,000 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। बेंगलुरु शहर पुलिस ने कहा कि उन्होंने 1,000 आंदोलनकारियों को एहतियातन हिरासत में लिया है।

Full View

Tags:    

Similar News