Bulandshahar News: एक नहीं तीन लड़कियां लाकर अय्याशी कर रहा था फ़ौजी, अचानक..

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक फ़ौजी की पिटाई का video सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है...

Update: 2023-11-20 10:16 GMT

Bulandshahar news

Bulandshahar News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक फ़ौजी की पिटाई का video सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पिटाई करने वाली महिला फ़ौजी की पत्नी है. बताया जा रहा है की फ़ौजी यहां के एक मॉल में एक नहीं बल्कि तीन तीन लड़कियां लाकर अय्याशी करने आया था, लेकिन पत्नी ने रंगे हाथों दबोच लिया.

पत्नी द्वारा फ़ौजी की पिटाई का यह video कुछ लोगों ने मौके से शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ा की मौके पर भीड़ लग गई.

गर्लफ्रेंड के साथ गुलछर्रे उड़ा रहे फौजी को उसकी पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा है। मामले के सामने आने के बाद पत्नी ने अपने भाई और बहन के साथ मिलकर फौजी पति की जमकर पिटाई भी की, जिससे पति लहुलुहान हो गया। फौजी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के MMR मॉल के एक कमरे में फौजी और उसकी गर्लफ्रेंड रंगरेलियां मना रहे थे। 

पिटाई कि सिर से निकला खून 

पिटाई में फौजी पति को काफी चोटें आई हैं और उसके सिर से खून भी निकल आया। हालांकि हंगामे के दौरान कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। दरअसल कोतवाली देहात क्षेत्र के एमएमआर मॉल में एक फौजी प्रेमी अपनी प्रेमिका और उनकी सहेलियों को लेकर मॉल में शॉपिंग करने आया था।

इसी दौरान शख्स की पत्नी और उसके परिजनों को इस बात की भनक लग गई। इसके बाद पत्नी और उसके परिजनों ने पति और उसकी गर्लफ्रेंड को पकड़ लिया और पत्नी के परिजनों ने पति की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर हुए इस हाई वोल्टेज ड्रामे से सड़क पर भीड़ लग गई।

स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, फौजी की शादी कुछ साल पहले हुई थी और एक बच्चा भी है। उसका अपनी पत्नी से कुछ विवाद भी है। 

Tags:    

Similar News