Ujjain News: उज्जैन में युवक को प्यार करने की मिली तालिबानी सजा, जूते की माला पहनाकर प्रेमिका से पिटवाया, फिर पिलाई पेशाब

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ अवैध संबंध के चलते एक युवक को पहले जूते की माला पहनाई और फिर महिला से पिटवाया गया.

Update: 2024-03-20 07:46 GMT

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहाँ अवैध संबंध के चलते एक युवक को पहले जूते की माला पहनाई और फिर महिला से पिटवाया गया. इतना ही नहीं युवक को जबरन पेशाब पिलाई गई. उसके बाद उसका गंजा करके उसका जुलूस निकाला गया.

युवक संग भागी शादीशुदा महिला 

जानकारी के मुताबिक़. यह पूरा मामला बड़नगर तहसील के भाटपचलाना का है. घटिया विधानसभा क्षेत्र के एक बंजारा समाज के युवक का बड़नगर के भाटपचलाना में रहने वाली अपने ही समाज की महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. अपने प्रेम प्रसंग के चलते महिला अपने बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ राजस्थान भाग गयी. महिला के ससुराल वालों ने महिला का ढूँढना शुरू किया. जिसके बाद महिला का प्रेमी के साथ राजस्थान भागने का बात सामने आया. उसके बाद समाज के लोगों ने दोनों को राजस्थान से पकड़ कर भटपचलाना ले आये.

गुस्साए लोगों ने युवक को पिलाई पेशाब 

गाँव लाने के बाद युवक के साथ अभद्रता की गयी. समाज के लोगों ने सबसे पहले युवक को जूते की माला पहनाई. उसके बाद उसका जुलुस निकाला. इसके बाद उसे प्रेमिका से पिटवाया. इतना ही नहीं युवक की मूंछे काट दी गयी और उसे गंजा कर दिया. जब इससे भी मन नहीं भरा तो गाँव वालो ने उसे जबरदस्ती पेशाब पिलाया. उसके बाद जमकर उसे पिटा. इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जाँच के लिए टीम का गठन किया है. 

विधायक हेमंत कटारे साधा निशाना 

वहीँ इस मामले में अटेर विधायक हेमंत कटारे ने एक्स पर कहां है मोहन सरकार के 100 वें दिन भी उज्जैन में शर्मसार कर देने वाली घटना, उज्जैन में महिला को भगाकर ले जाने पर युवक को पेशाब पिलाई, प्रेमिका से ही चप्पल से पिटवाया.. गंजा करके घुमाया, मध्यप्रदेश में गुंडाराज, बदमाशों के दिलों से पुलिस का खौफ खत्म, मुखयमंत्री जी क्या यही रामराज्य है..

Tags:    

Similar News