Ujjain News: शादी के बाद पति का ऐसा सच आया सामने कि दुल्हन के उड़े होश, थाने पहुंचा मामला

Ujjain News: चर्चित फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" हर किसी ने देखी होगी. जिसमे पत्नी (अभिनेत्री भूमि पेडनेकर) अपने पति (अभिनेता अक्षय कुमार) का घर छोड़ देती है. क्योंकि पति के घर यानी ससुराल में टॉयलेट नहीं था और शौच के लिए सुबह जंगल में जाना पड़ता था.

Update: 2024-04-01 11:34 GMT

Ujjain News: चर्चित फिल्म "टॉयलेट एक प्रेम कथा" हर किसी ने देखी होगी. जिसमे पत्नी (अभिनेत्री भूमि पेडनेकर) अपने पति (अभिनेता अक्षय कुमार) का घर छोड़ देती है. क्योंकि पति के घर यानी ससुराल में टॉयलेट नहीं था और शौच के लिए सुबह जंगल में जाना पड़ता था. जिसके बाद पति उसे वापस घर लाने के लिए घर में टॉयलेट बनवाता है. ऐसी ही कहानी उज्जैन में देखने को मिली है.

टॉयलेट न होने पड़ लड़की ने छोड़ा ससुराल 

यह पूरा मामला मध्यप्रेदश के उज्जैन जिले के चिमनगंज थाने का है. उज्जैन निवासी नाथू पिता भागचंद लुहारिया की शादी शिवानी नाम की लड़की से हुई. इनकी शादी रजिस्टर्ड विवाह करने वाली संस्था महेश महिला बाल सामाजिक कल्याण समिति द्वारा गयी थी. शादी के बाद जब शिवानी पहली बार अपने ससुराल गयी तो वो हैरान रह गयी. उसके ससुराल की हालत काफी खराब थी. घर में टॉयलेट नहीं था. टॉयलेट न देख उससे बहुत गुस्सा आया. शिवानी कुछ दिन ससुराल में रही उसके बाद मायके चली गयी. मायके जाने के बाद शिवानी वापस नहीं आयी. 

टॉयलेट की रखी शर्त 

जब लड़की वापस नहीं आयी तो उससे वजह पूछी गयी. जिसपर लड़की ने टॉयलेट न होने की बात कही. उसने कहा घर में अगर टॉयलेट बनेगा मैं तब ही वापस आउंगी. इस पर बौखलाए ससुराल वाले उस संस्था के पास पहुंच गए जिसने शादी करवाई गयी. और लड़की के वापस नहीं लौटने के बदले में 10 लाख रुपये की मांग करने लगे.

लड़के ने धोके से की शादी 

इस मामले में महेश महिला बाल सामाजिक कल्याण समिति के पदाधिकारी ने चिमनगंज मंडी थाने में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में बताया गया है कि लड़के वालों ने धोखे से शादी की है. शादी से पहले अच्छा घर दिखाया गया था. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. फिलहाल इस पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.


Live Updates
Tags:    

Similar News