Surat Building Collapse: सूरत में 6 मंजिला इमारत ढही, एमपी के 5 लोगों की मौत, CM मोहन ने जताया शोक

Surat Building Collapse: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हो गया. शनिवार को 6 मंजिला बिल्डिंग गिर गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी. जिनमें 5 लोग मध्य प्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं.

Update: 2024-07-09 02:57 GMT

Surat Building Collapse: गुजरात के सूरत में बड़ा हादसा हो गया. शनिवार को 6 मंजिला बिल्डिंग गिर गई. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गयी. जिनमें 5 लोग मध्य प्रदेश के सीधी जिले के रहने वाले हैं. पांचों मृतक वहां मजदूरी का काम करते थे. घटना पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शोक व्यक्त किया है. 

मोहन यादव ने जताया शोक  

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुजरात के सूरत शहर के औद्योगिक क्षेत्र में बहुमंजिला इमारत ढह जाने की दुर्घटना में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के पांच लोगों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ट्वीट किया है कि "दु:ख की इस घड़ी में मध्यप्रदेश सरकार मृतकों के परिजन के साथ खड़ी है." मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मृतकों के परिजन को राज्य सरकार की ओर से 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बाबा महाकाल से दिवंगतों की पुण्य-आत्मा को शांति प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है. उन्होंने शोकाकुल परिजन के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की है.

उल्लेखनीय है कि गुजरात के सूरत में रविवार को 6 मंजिला जर्जर इमारत गिरने से सीधी जिले के  हीरामणि केवट, लालजी केवट, शिवपूजन केवट, प्रवेश केवट और अभिलाष केवट की मृत्यु हुई है. मृतकों में दो परिवारों के 4 भाई शामिल हैं.

Tags:    

Similar News