Sagar Teacher News: सागर: शराब पीकर स्कूल पहुंचा टीचर, नशे में बच्चों संग की घिनौनी हरकत, छात्रों के बीच सोये, फिर...

Sagar Teacher News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक स्कूल में शिक्षक के शराब पीकर आने का मामला सामने आया है. शिक्षक का एक वीडियो भी सामने आया है. शिक्षक पूरी तरह नशे में धुत नजर आया

Update: 2024-06-27 11:36 GMT

Sagar Teacher News

Sagar Teacher News:सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक स्कूल में शिक्षक के शराब पीकर आने का मामला सामने आया है. शिक्षक का एक वीडियो भी सामने आया है.  शिक्षक पूरी तरह नशे में धुत नजर आया. इतना ही नहीं नशे में वो जमीन पर बच्चों के सो गया. 

शराब पीकर स्कूल पहुंच टीचर

मामला, सागर जिले के देवरी विकास खंड अंतर्गत ग्राम जमनापुर परासिया का है. शासकीय प्राथमिक पाठशाला, देवरी  के शिक्षक रामलाल अहिरवार शराब पीकर स्कूल आते है. रोज नशे में रहते हैं. हमेशा की तरह शिक्षक रामलाल अहिरवार बुधवार को शराब पीकर स्कूल पहुंचा था. वो इतने नशे में था कि उसे कुछ भी होश नहीं था. रामलाल अहिरवार कक्षा में पंहुचा. वहां सारे बच्चे बैठे हुए थे.

बच्चों के बीच जाकर लेट गए 

रामलाल अहिरवार कक्षा में बैठे बच्चों के बीच जाकर लेट गया. इतना ही नहीं बच्चों के बैग पर सो गया. और फोन चलाने लगा. जब बच्चों ने टोका तो शिक्षक उनके साथ अभद्रता करने लगा. उनसे मारपीट की. तभी शिक्षक की हरकतों की जानकारी परिजानो को लगी. जानकारी मिलते ही बच्चों के माता - पिता स्कूल पहुंचे और शिक्षक की पोल खोलने के लिए  वीडियो बना लिया. 

केस मे फंसाने की धमकी देते हैं शिक्षक

ग्रामीणों ने वीडियो सोषक मीडिया पर अपलोड कर दिया. वहीँ डायल 100 पर शिकायत दर्ज कराई. लेकिन तब तक शिक्षक भाग गया. परिजनों का आरोप है. टीचर हमेशा शराब पीकर आता है. बच्चों के साथ बदसलूकी करता है. इतना ही शिकायत करने पर शिक्षक रामलाल उन्हें एससीएसटी एक्ट में फंसाने की धमकी देते हैं. 

मामले की जांच जारी 

मामले की सूचना ब्लॉक शिक्षा अधिकारी अजय नगरिया एवं देवरी बीआरसी ब्रहमानंद बचकईया से की गयी. लेकिन उन्होंने थाने रिपोर्ट लिखाने की बात कही. जिसके बाद उन्होंने परिजनों ने रहली थाना में शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है. पुलिस का कहना है मामले की जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

Tags:    

Similar News