Panna News: पन्ना में भीषण सड़क हादसा, यात्री बस और ट्रक में टक्कर, 10 घायल, 1 की हालत गंभीर

Panna News: शनिवार सुबह यात्री बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतना तेज था कि बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए हैं

Update: 2024-01-13 08:53 GMT

Panna News: मध्य प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार एक के बाद एक बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं. कुछ दिनों पहले रायसेन में यात्री बस पलटी थी. वहीँ आज पन्ना जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. शनिवार सुबह यात्री बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गयी. टक्कर इतना तेज था कि बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इस हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए हैं, वहीँ एक महिला की हालत गंभीर हैं.

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार सुबह 3:30 बजे यात्रियों से भरी बस गुजरात से छतरपुर जा रही थी. बस में करीब 35 यात्री सवार थे. इसी दौरान पन्ना जिले के मड़ला थाना क्षेत्र के मड़ला घाटी में नेशनल हाइवे 39 मार्ग पर धुंध के कारण बस और ट्रक में जोरदार भयानक हो गई. बताया जा रहा है हादसे के दौरान बस की रफ़्तार काफी तेज थी. जिसके कारण ये हादसा हुआ. बस में सवार 10 लोग घायल घायल हो गए. जिसमें से एक महिला हालत बेहद गंभीर है. जिसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. अन्य घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की बाद 4 घण्टे के टाक हाइवे पर जाम रहा है. इस घटना की सुचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलने पर पहुंची पन्ना कोतवाली पुलिस ने क्रेन की मदद से बस और ट्रक को अलग किया। जिसके बाद हाइवे का जाम हटवाया गया. वही यात्रिओं को पन्ना नगर पालिका के रैन बसेरा में रुकवाया गया है. 

Tags:    

Similar News