MPPSC News: इंदौर में PSC के खिलाफ प्रदर्शन जारी, देर रात तक छात्रों ने किया प्रदर्शन, मेंस परीक्षा आगे बढ़ाने की मांग

MPPSC News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एमपीपीएससी परीक्षा को लेकर छात्र नाराजगी जता रहे हैं. छात्र मप्र लोक सेवा आयोग के खिलाफ सड़क पर उतर आये हैं.

Update: 2024-02-06 05:15 GMT

MPPSC News: मध्य प्रदेश के इंदौर में एमपीपीएससी परीक्षा को लेकर छात्र नाराजगी जता रहे हैं. छात्र मप्र लोक सेवा आयोग के खिलाफ सड़क पर उतर आये हैं. मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों का प्रदर्शन सोमवार को दोपहर 2 बजे शुरू हुआ और अब तक जारी है.

जानकारी के मुताबिक़ सोमवार को दोपहर 2 बजे मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के दफ्तर का घेराव किया. बताया जा रहा है 500 से ज्यादा छात्र दफ्तर के बाहर धरने पर बैठे थे. छात्र देर रात धरने पर बैठे रहे.दफ्तर के आगे ही छात्रों ने अपनी रातें गुजारी. प्रदर्शन अभी भी जारी है. विद्यार्थियों को प्रदर्शन करते हुए 18 घंटों से ज्यादा का समय हो गया है. 

अभ्यार्थी मध्यप्रदेश राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2023 की तारीख को 90 दिन आगे बढ़ाने की मांग के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. प्री परीक्षा के परिणाम के 45 दिन बाद 11 मार्च को MPPSC मेंस की परीक्षा आयोजित की जानी है. अभ्यार्थियों में इसे लेकर नाराजगी है. उनका कहना है लोक सेवा आयोग ने मेंस की परीक्षा की तैयारी में समय नहीं दिया है. ऐसे में इतनी जल्दी परीक्षा लेकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. इसके साथ ही लोक सेवा आयोग साल 2024 में 500 पदों में बढ़ोतरी करने की करने की मांग कर रहे हैं.


Full View



Tags:    

Similar News