MP News: कलेक्टर आशीष सिंह का सख्त एक्शन, रिश्वत मांगने वाली महिला कर्मी को किया बर्खास्त, रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ था वायरल

MP News: बुधवार को इंदौर में कलेक्टर ने नकल शाखा में रिश्वत के मामले में महिला कर्मचारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

Update: 2024-01-18 07:13 GMT

MP News: मध्य प्रदेश में सरकार एक्शन मोड पर है. भ्रष्टाचार और गलत काम करने वाले के खिलाफ मध्य प्रदेश सरकार सख्ती से कार्रवाई कर रही है. बुधवार को इंदौर में कलेक्टर ने नकल शाखा में रिश्वत के मामले में महिला कर्मचारी को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. दरअसल महिला कर्मचारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिस पर कलेक्टर आशीष सिंह ने एक्शन लेते हुए महिला कर्मचारी रेखा पाटिल को सेवा से निरस्त कर दिया.

जानकारी के मुताबिक महिला कर्मचारी रेखा पाटिल जो बतौर कम्प्यूटर ऑपरेटर के पद पर 27 अप्रैल 2013 से जूनी इंदौर तहसील में अस्थायी तौर पर पदस्थ हैं. रेखा पाटिल के खिलाफ कई बार रिश्वतखोरी का मामला सामने आया था. लेकिन सबूत न होने पर कोई एक्शन नहीं लिया गया. इसी बीच बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें रेखा पाटिल को आवेदक से रुपए लेते हुए देखा गया. साथ ही वीडियो में रेखा पाटिल ने कहा '' नकल के लिए हमें भी 100-200 रुपए सेवा शुल्क देते जाएं ''.

जिसके बाद कलेक्टर आशीष सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए सच्चाई का पता लगाया, उसके बाद यह कार्रवाई की गई. 

Tags:    

Similar News