MP News: मध्य प्रदेश को मिली बड़ी सौगात, पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली और पर्यटन वायु सेवा की शुरुआत, अब पर्यटन यात्रा होगी आसान

MP News: मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने मध्य प्रदेश को पर्यटन के क्षेत्र में बड़ी सौगात मिली है. मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली और पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा की शुरुआत की है.

Update: 2024-03-14 10:20 GMT

MP News: मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने मध्य प्रदेश को पर्यटन के क्षेत्र में बड़ी सौगात मिली है.  मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव ने पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली और पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा की शुरुआत की है. इस वायु सेवा से पर्यटकों का प्रमुख स्थलों तक पहुंचना आसान हो जाएगा.

मुख्यमंत्री ने पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली और पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा की दोनों योजनाओं की शुरुआत करते हुए एयर प्लेन और हेलीकॉप्टर को हरी झंडी दिखाई. दोनों वायु सेवा की शुरुआत करते हुए कहा कि राज्य में आने वाले पर्यटकों के लिए यह बड़ी सुविधा है. दो प्लेन जबलपुर और ग्वालियर रवाना किए गए. हेलीकॉप्टर ओंकारेश्वर के लिए रवाना किया गया. राज्य सरकार के मंत्री पहली यात्रा पर गए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी कुछ स्थानों के लिए हवाई सेवा की शुरुआत की गई है. आने वाले समय में दूसरे स्थानों को भी एयर कनेक्टिविटी से जोड़ा जाएगा. इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा सहित मंत्रिपरिषद के सदस्यों की मौजूदगी में "पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा" के लिए मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड और जेट एयर सर्विस के बीच अनुंबध का आदान-प्रदान किया गया.

Tags:    

Similar News