MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के काफिले के लिए रोकी गई एंबुलेंस, कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

MP News: मध्यप्रदेश से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे मुख्यमंत्री मोहन यादव का काफिला निकल रहा है और वहां एक एम्बुलेंस को रोका गया है.

Update: 2024-03-21 04:51 GMT

MP News: मध्यप्रदेश से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमे मुख्यमंत्री मोहन यादव का काफिला निकल रहा है और वहां एक एम्बुलेंस को रोका गया है. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीधी जिलाधिकारी कार्यालय में एम्बुलेंस को रोक कर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मानवता को शर्मसार किया है.

जानकारी के मुताबिक, सीधी जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार राजेश मिश्रा के साथ मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जिलाधिकारी कार्यालय गये थे. इस मामले में कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने एक्स ट्वीट कर लिखा "मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मानवता को शर्मसार किया, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सीधी कलेक्ट्रेट के सामने अपने काफिले के लिए एंबुलेंस को रोककर मानवता को शर्मसार किया गया, मोहन यादव जी, क्या आपमें मानवता नहीं है? "

इस पर सीधी के पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने बताया कि में एम्बुलेंस में कोई मरीज नहीं था. और यह पहले ही पता कर लिया गया था उसमे कोई मरीज है या नहीं. साथ ही एंबुलेंस किसी चिकित्सीय आपात स्थिति के लिए नहीं जा रही थी. एंबुलेंस को एक मिनट से भी कम समय के लिए रोका गया था.

Tags:    

Similar News