MP News: इंदौर में साइलेंट अटैक से डबल मौत, पढ़ते - पढ़ते छात्र को आया अटैक, बस ड्राइवर की भी मौत

MP News: मध्यप्रदेश के इंदौर से ऐसी एक खबर सामने आयी है. जहाँ पढ़ते - पढ़ते स्टूडेंट को सायलेंट हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गयी. इस घटना ने सबको हैरान कर दिया .

Update: 2024-01-18 10:13 GMT

MP News: इन दिनों सायलेंट हार्ट अटैक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बच्चे - बूढ़े सभी सायलेंट हार्ट अटैक के शिकार हो रहे हैं. लोगों को पता भी नहीं चलता कि उन्‍हें हार्ट अटैक आया है और उनकी मौत हो जाती है. मध्यप्रदेश के इंदौर से ऐसी एक खबर सामने आयी है. जहाँ पढ़ते - पढ़ते स्टूडेंट को सायलेंट हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गयी. इस घटना ने सबको हैरान कर दिया . सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़ सागर का रहने वाला 18 वर्षीय छात्र राजा लोधी बीए फाइनल ईयर का छात्र है. साथ ही राजा कई समय से इंदौर में रहकर MPPSC की तैयारी कर रहा था. कोचिंग के लिए भंवरकुआं क्षेत्र जाता था. रोज की तरह राजा बुधवार को भी कोचिंग गया था. इसी दौरान क्लास में पढ़ते - पढ़ते छात्र बेंच पर गिर गया। राजा के साथी ने उसे उठाने की कोशिश की. उसके बाद उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीँ दूसरी तरफ, इंदौर में एक बस ड्राइवर की भी सायलेंट हार्ट अटैक से मौत हो गयी. ड्राइवर के सीने में दर्द उठा तो उसने बस को सड़क किनारे खड़ा किया और फिर थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गयी. 


Tags:    

Similar News