MP News: देर रात बदमाशों ने फाड़ा रामलला का पोस्टर, सीसीटीवी में वारदात कैद

MP News: एमपी के ग्वालियर से धार्मिक माहौल को बिगाड़ने के प्रयास का मामला सामने आया है. जहाँ देर रात कुछ युवक श्रीराम का पोस्टर फाड़ते नजर आये.

Update: 2024-01-26 07:32 GMT

MP News: अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से जहाँ एक तरफ लोग खुशियां मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ हिंदू - मुस्लिम के धार्मिक विवाद जारी है. बीते दो कुछ दिन पहले मीरा रोड में मुस्लिम संगठन द्वारा श्री राम शोभा यात्रा पर हमले का मामला थमा नही है. इसी बीच एमपी के ग्वालियर से धार्मिक माहौल को बिगाड़ने के प्रयास का मामला सामने आया है. जहाँ देर रात कुछ युवक श्रीराम का पोस्टर फाड़ते नजर आये.

जानकारी के मुताबिक़ माधोगंज थाना क्षेत्र के धोबी मोहल्ला में राधाकृष्ण मंदिर के पास भगवान राम का पोस्टर लगा हुआ था. बुधवार देर रात तीन युवक आये और पोस्टर को फाड़ दिया. इस घटना से हड़कंप मच गया. गुरूवार सुबह पोस्टर फटे मिलेने से हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारियों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद ली ने आरोपियों पर एफआइआर दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी. छानबीन के दौरान इलाके के सीसीटीवी के फुटेज की जांच की गयी.

सीसीटीवी के फुटेज द्वारा एक आरोपी की पहचान आफताफ खान उर्फ अट्टू के रूप में गयी है. जबकि अन्य की तलाश जारी है. माधोगंज थाना और ग्वालियर पुलिस का कहना है धार्मिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

Tags:    

Similar News