MP News: CM मोहन यादव के शहडोल कार्यक्रम में लापरवाही, पुलिस के वर्दी में घुसा शराबी, लड़कियों से की बदतमीजी

MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव का आज शहडोल में एक कार्यक्रम है. इसके लिए सीएम डॉ. मोहन यादव शहडोल पहुंचे हुए है. यह कार्यक्रम पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित किया गया है. उनके इस कार्यक्रम में लापरवाही देखने को मिली है.

Update: 2024-01-13 10:14 GMT

MP News: सीएम डॉ. मोहन यादव का आज शहडोल में एक कार्यक्रम है. इसके लिए सीएम डॉ. मोहन यादव शहडोल पहुंचे हुए है. यह कार्यक्रम पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित किया गया है. उनके इस कार्यक्रम में लापरवाही देखने को मिली है. दरअसल मोहन यादव के शहडोल पहुंचने से पहले एक व्यक्ति शराब पीकर पुलिस की वर्दी में सुरक्षा जवानों के बीच घुस गया. लगभग दोपहर 12 बजे जहां से सीएम मोहन यादव को कार्यक्रम में शामिल होना था उस प्वाइंट के पास जा पहुंचा.

जानकारी के मुताबिक़ दोपहर करीब 12.30 बजे शराबी जहां से सीएम मोहन यादव को पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रवेश करना था. उस प्वाइंट के पास जा पहुंचा और सुरक्षाकर्मियों के साथ खड़ा हो गया. उसके बाद लड़कियों के बीच में घुस गया. उस जगह पर कार्यक्रम में प्रस्तुति देने वाली लड़कियां खड़ी थी. लड़कियों के बीच में घुसकर उनसे बात करने लगा. 

नशे की हालत में लड़कियों के बीच में पुलिसकर्मी को बात करते देख मीडियाकर्मियों सवाल किया तो भाग गया. सवाल ये कि आखिर इतने पुलिसकर्मी और कड़ी सुरक्षा होते हुए वो अंदर कैसे आया साथ ही वो भाग भी निकला. किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं कौन था वो. इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई. फ़िलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है.

Tags:    

Similar News