MP Marriage At The Age Of 103: 103 साल के चचा ने की तीसरी शादी, अकेलापन दूर करने ब्याह लाए अपने से आधी उम्र की दुल्हन...

MP Marriage At The Age Of 103: हबीब नजर ने पहला निकाह नासिक में किया था और दूसरा निकाह लखनऊ में हुआ था। कुछ समय बाद दूसरी पत्नी का इंतकाल हो गया था। पत्नी के चले जाने के बाद से खुद को एकदम अकेला महसूस कर रहे थे। उन्हें उनका अकेलापन सताने लगा था...

Update: 2024-01-29 15:53 GMT

MP Marriage At The Age Of 103 डेस्क। शादी की कोई उम्र नहीं होती और ना ही प्यार करने की कोई सीमा... 103 वर्षीय बुजुर्ग की तीसरी शादी को देखकर लोग यही कह रहे हैं...मध्यप्रदेश के भोपाल में रहने वाले चचा ने दूसरी पत्नी के इंतकाल के बाद वो काफी अकेले हो गए थे और इसी अकेलापन को दूर करने के लिए 49 वर्षीय महिला से 103 वर्षीय हबीब नजर ने निकाह कर लिया। दोनों के निकाह के बाद अब हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है और इसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। हबीब की ये तीसरी शादी है। हबीब नजर एक स्वतंत्रता सेनानी हैं।

दरअसल, ये मामला 2023 का है। भोपाल के इतवारा निवासी हबीब नजर ने पहला निकाह नासिक में किया था और दूसरा निकाह लखनऊ में हुआ था। कुछ समय बाद दूसरी पत्नी का इंतकाल हो गया था। पत्नी के चले जाने के बाद से खुद को एकदम अकेला महसूस कर रहे थे। उन्हें उनका अकेलापन सताने लगा था, जिसके बाद उन्होंने बुढापे के सहारे के लिए तीसरा निकाह करने का फैसला किया।

उन्होंने 49 वर्षीय फिरोज से निकाह का प्रस्ताव रखा। दोनों की रजामंदी मिलने के बाद 2023 में शादी रचा ली। 2023 में हुई शादी के वीडियो को किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। अब इस शादी को लेकर हरतरफ चर्चा हो रही है।

वीडियो में हबीब नजर एक ऑटो में बैठे हुए हैं और वे निकाह के बाद अपनी दुल्हन को लेकर घर जा रहे हैं। लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

वहीं, फिरोज जहां ने पहले तो शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। फिर इन्होंने बुजुर्ग की देखरेख के लिए कोई नहीं होने को देखते हुए शादी के लिए हां कर दीं। दोनों इस शादी से काफी खुश हैं और एक दूसरे का अच्छे से ख्याल भी रख रहे हैं।


Full View

Tags:    

Similar News