MP: महिला जनसंपर्क अधिकारी ने की खुदकुशी, पति से होता था विवाद, दो साल पहले हुई शादी...

MP: अधिकारी ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जांच में पुलिस को शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है...

Update: 2024-07-10 09:29 GMT

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में महिला जनसंपर्क अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। अधिकारी ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। जांच में पुलिस को शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मोबाइल को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक, पूजा थापक अपने पति के साथ गाविंदपुरा थाना क्षेत्र के साकेत नगर में रहती थी। उनकी शादी दो साल पहले ही हुई थी। दोनों का एक साल का बेटा भी है। पूजा मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग में सहायक संचालक थी और वर्तमान में मंत्री प्रहलाद पटेल की जनसंपर्क अधिकारी थी।

दरअसल, मंगलवार की देर रात पूजा थापक ने आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे थे। यहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पूजा का मायका इंदौर का है। साकेत नगर पुलिस ने पूजा के कमरे की तलाशी ली, लेकिन यहां पर सुसाइड नोट नहीं मिला।

वहीं पुलिस सूत्रों का कहना हैं कि पति पत्नी के बीच आये दिन विवाद होता रहता था। फिलहाल पूजा ने ऐसा क्यों किया, इसकी जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News