MP Barwani News: बड़वानी में आदिवासी युवक की पिटाई, बीच सड़क पटक - पटक कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

MP Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बीच चौराहे आदिवासी व्यक्ति को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं बीच में बचाव करती महिला के साथ भी बदसलूकी की गयी है.

Update: 2024-03-13 07:42 GMT

MP Barwani News: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में बीच चौराहे आदिवासी व्यक्ति को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं बीच में बचाव करती महिला के साथ भी बदसलूकी की गयी है. यह मामला पाटी थाना क्षेत्र का है. युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बीच सड़क आदिवासी युवक की पिटाई 

जानकारी के मुताबिक़, घटना मंगलवार शाम करीब 5 बजे की है. नगर पाटी थाना क्षेत्र बस स्टैंड पर पान दुकान लगाने वाला रितेश वर्मा का किसी बात को लेकर आदिवासी युवक से विवाद हो जाता है. जिसके बाद रितेश बीच सड़क आदिवासी के साथ मारपीट और धक्का मुक्की करने लगता है. इतना ही नहीं व्यक्ति के लिए आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल करता है. जब आदिवासी व्यक्ति की पत्नी बचाव करने आती है तो उसे भी धक्का दे देता है. आस-पास के लोगों ने मारपीट की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

मामले की जांच जारी

वीडियो वायरल होने के बाद जयस संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेश मुजाल्दा और जिले के कई आदिवासी सामाजिक संगठनों ने मामले में कार्रवाई की मांग की. जिसपर बड़वानी ने स्वतः संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ धारा 354, 294, 323, 34 के मामला दर्ज किया. बता दें वीडियो के आधार मारपीट करने वाले युवक व एक अन्य को हिरासत में ले लिया गया है. 

Tags:    

Similar News