MP Assembly Election: MP में BJP को फिर लगा झटका, टिकट नहीं मिलने पर राजेश मिश्रा ने दिया इस्तीफा

MP Assembly Election: भाजपा मध्य प्रदेश कार्य समिति के सदस्य डॉ. राजेश मिश्रा ने सोमवार को पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. दरअसल राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट से उनका नाम गायब है.

Update: 2023-09-26 05:09 GMT

MP Assembly Election: भाजपा मध्य प्रदेश कार्य समिति के सदस्य डॉ. राजेश मिश्रा ने सोमवार को पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. दरअसल राज्य विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट से उनका नाम गायब है. राजेश मिश्रा इस बार सीधी विधानसभा सीट से टिकट की आस लगाए बैठे थे. लेकिन पार्टी ने सीधी से रीति पाठक को उम्मीदवार बनाया है. वहीं टिकट न मिलने से नाराज राजेश मिश्रा ने त्यागपत्र देकर कहा कि पार्टी को मेरी आवश्यकता नहीं है. मैं बोझ बनकर काम कर रहा था.

दरअसल बीजेपी ने सोमवार को कुल 39 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. इस लिस्ट में मंत्रियों के अलावा जिन सांसदों को विधानसभा चुनाव के लिए टिकट दिया गया है, उनमें राकेश सिंह, गणेश सिंह, रीति पाठक और उदय प्रताप सिंह शामिल हैं. ये सभी लोकसभा सांसद हैं. वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद सिंह पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते को भी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में जगह मिली है.

सीधी से रीति पाठक को मिला टिकट

इसके अलावा इस लिस्ट में सीधी पेशाबकांड का भी असर साफ तौर पर दिखा, जिसकी वजह से मौजूदा विधायक केदार शुक्ला का टिकट काट दिया गया. इनकी जगह पर पार्टी ने सांसद रीति पाठक को टिकट देकर मैदान में उतार दिया है. बता दें कि सीधी से इस बार बीजेपी मध्य प्रदेश कार्य समिति के सदस्य डॉ. राजेश मिश्रा ने आस लगा रखी थी, लेकिन दूसरी लिस्ट ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इसके बाद अब वो बगावत पर उतर गए हैं. उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

Full View

Tags:    

Similar News