MP Accident News: धार में ओवरटेक के दौरान बस और ट्राले की टक्कर 20 घायल, 3 गंभीर, नर्मदा में गिरते - गिरते बची बस

MP Accident News: मध्य प्रदेश के धार में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार की सुबह एक यात्री बस ओवरटेक करते समय ट्राले में घुस गई और बस क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में 20 यात्री घायल हो गए हैं. जिसमे से तीन की हालत गंभीर है.

Update: 2024-04-23 06:16 GMT

MP Accident News: मध्य प्रदेश के धार में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. मंगलवार की सुबह एक यात्री बस ओवरटेक करते समय ट्राले में घुस गई और बस क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में 20 यात्री घायल हो गए हैं. जिसमे से तीन की हालत गंभीर है.  

ट्राले में घुसी बस 

जानकारी के मुताबिक, धामनोद थाना क्षेत्र में खलघाट पुल की है. मंगलवार को हंस ट्रेवल्स की बस क्रमांक एन एल 07 बी 0694 यात्रियों को लेकर मुंबई से इंदौर की ओर जा रही थी. बस में करीब 52 यात्री सवार थे.इसी बीच सुबह करीब 7 बजे ओवरटेक करने के चलते बस सामने से जा रही ट्राले में घुस गई. टक्कर इतना भयानक था कि बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इतना ही नहीं नर्मदा नदी में गिरते गिरते बच गया. 

20 यात्री घायल 

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस - प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सभी को रेस्क्यू किया. घटना में बस ड्राइवर का पैर कट गया है साथ ही 20 यात्री घायल हुए हैं. घायलों को धामनोद स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भेजा गया है. जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है जिन्हे इंदौर रेफर किया गया है. 

Tags:    

Similar News