Morena News: MP के मुरैना में जिला प्रशासन ने तीन प्रत्याशियों को किया नजरबंद, जानिए क्या है वजह

Morena News: . मुरैना लोकसभा सीट(Morena Lok Sabha seat) से तीन प्रत्याशियों को पुलिस लाइन में नजरबंद किया है.

Update: 2024-05-07 04:41 GMT

Morena News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव(Lok Sabha elections) के तीसरे चरण का मतदान जारी है. इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. मुरैना लोकसभा सीट(Morena Lok Sabha seat) से तीन प्रत्याशियों को पुलिस लाइन में नजरबंद किया है. मुरैना एसपी ने चुनाव में विवाद की घटना को देखते हुए कांग्रेस, भाजपा और बीएसपी प्रत्याशी को नजरबंद किया है.

बीजेपी, कांग्रेस, बीएसपी प्रत्याशी नजरबंद

जानकारी के मुताबिक़, मुरैना जिले से चुनाव ने विवाद की घटना सामने आती रही है. यहाँ हर चुनाव में विवाद होता है. ऐसे में चुनाव के दौरान कोई हंगामा न हो इसके लिए जिला प्रशासन ने इस जिले से प्रत्याशियों को नजरबन्द करने का फैसला लिया है. मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बीजेपी प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर, कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार और बीएसपी प्रत्याशी रमेश गर्ग को नजरबंद किया है. 

9 सीटों पर वोटिंग

बता दें लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की 9 सीटों पर वोटिंग हो रही है. भोपाल, विदिशा, राजगढ़, ग्वालियर, गुना, भिंड, मुरैना, सागर और बैतूल में वोटिंग होगी। इन 9 सीटों के लिए 127 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. इनमे सबसे ज्यादा प्रत्याशी भोपाल में हैं. जबकि सबसे कम भिंड में हैं. भिंड से 7 उम्मीदवार है. भोपाल से 22, बैतूल से 8, सागर में 13, ग्वालियर में 19, राजगढ़ में 15, गुना में 15, मुरैना में 15 और विदिशा से 13 उम्मीदवार हैं.



Tags:    

Similar News