Maihar News: मैहर में जननी एंबुलेंस बना शराबखाना, ड्राइवर ने एंबुलेंस में बैठकर पी शराब, वीडियो हुआ वायरल

Maihar News: मध्यप्रदेश के मैहर जिले से शराबखोरी का मामला सामने आया है. यहाँ स्वास्थ्य विभाग के जननी एक्सप्रेस को शराबखाना बना दिया गया है. दरअसल जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस में ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही शराब पीते नजर आये.

Update: 2024-04-02 06:26 GMT

Maihar News: मध्यप्रदेश के मैहर जिले से शराबखोरी का मामला सामने आया है. यहाँ स्वास्थ्य विभाग के जननी एक्सप्रेस को शराबखाना बना दिया गया है. दरअसल जननी एक्सप्रेस एम्बुलेंस का  ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही शराब पीते नजर आये. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक़, जिले के अमरपाटन सिविल अस्पताल की जननी एंबुलेंस का है. सोमवार को जननी एक्सप्रेस क्रमांक सीबी 04-8764 के ड्राइवर ने अस्पताल के सामने गाड़ी खड़ी की. उसके बाद एंबुलेंस के अंदर ही शराब निकाला और पीना शुरू कर दिया. इसी दौरान किसी ने चुपके से एंबुलेंस ड्राइवर का शराब पीता हुआ वीडियो बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. 

बताया जा रहा है वीडियो में शराब पीते दिख रहे एंबुलेंस ड्राइवर का नाम विनोद पटेल है. विनोद पटेल विंधुई का रहने वाला है, जो अमरपाटन अस्पताल में ड्राइवर के पद पर कार्य करता है. मिली जानकारी के मुताबिक़  विनोद हमेशा शराब के नशे में धुत रहता है और नशे में ही गाडी चलाता है. ऐसे में सवाल ये उठे है कि प्रसूता महिलाओं ले - आने जाने वाले एंबुलेंस का ड्राइवर नशे में गाडी चलाता है तो इनकी जान की जिम्मेदारी किसकी होगी? वहीँ दूसरी ओर शराबी को कार्य की जिम्मेदारी कैसे दी गयी. क्या इसकी  कोई जांच नहीं होती.? इससे सिस्टम की लापरवाही सामने आती है. 

Tags:    

Similar News