Madhya Pradesh News: 16 साल की लड़की बनी मां, बिन ब्याही नाबालिग ने दिया बेटी को जन्म, हालत नाजुक

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में 16 साल की लड़की शादी से पहले ही माँ बन गयी. नाबालिग ने एक बेटी को जन्म दिया है. जब लड़की ने बच्ची को जन्म दिया तो सब हैरान रह गए. बेटी को जन्म देने के बाद से नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Update: 2024-01-05 06:27 GMT

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में 16 साल की लड़की शादी से पहले ही माँ बन गयी. नाबालिग ने एक बेटी को जन्म दिया है. जब लड़की ने बच्ची को जन्म दिया तो सब हैरान रह गए. बेटी को जन्म देने के बाद से नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह मामला सिमरिया थाना इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पन्ना जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की बिन ब्याही लड़की ने बच्ची को जन्म दिया. दरअसल लड़की प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पहुंची थी. इसके बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा सिमरिया थाना में इस बात सूचना दी गयी. कुछ समय बाद नाबालिग ने बच्ची को जन्म दिया.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों और आस पास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को यह बलात्कार का मामला लगता है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Tags:    

Similar News