Indore News: इंदौर में जरा सी लापरवाही ने ले ली बच्चे की जान, बोतल में रखा एसिड पानी समझ पी गया 6 साल का मासूम

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर से में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक छोटी सी लापरवाही ने 6 साल ​के मासूम की जिंदगी छीन ली. जिले के बाणगंगा इलाके में 6 साल के बच्चे ने पानी समझकर एसिड पी लिया

Update: 2024-05-14 08:16 GMT

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर से में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहाँ एक छोटी सी लापरवाही ने 6 साल ​के मासूम की जिंदगी छीन ली. जिले के बाणगंगा इलाके में 6 साल के बच्चे ने पानी समझकर एसिड पी लिया. जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, मामला इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र का है. विदिशा निवासी कैलाश अहिरवार बाणगंगा के एक फैक्ट्री में काम करता है. 5 मई की रात कैलाश का परिवार खाना खाकर सो गया था. देर रात करीब 3:00 बजे उसके बेटे माखन (6 वर्ष) को प्यास लगी.  माखन उठा और कूलर के पास रखी एसिड की बोतल को पानी समझकर पी लिया. 

कुछ देर बाद बच्चे के गले में जलन होने लगी और उल्टियां होने लगी. उसके बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पता चला कि बच्चे ने पानी समझकर गलती से ऐसे पी लिया है. इसी वहीँ सोमवार को इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी. बच्चे के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Tags:    

Similar News